img

रोहित शर्मा की फॉर्म को देखकर पाकिस्तानी दिग्गज भी हुए मुरीद

Sarita Dey
3 weeks ago

कभी भारत-पाकिस्तान मैचों में रोहित शर्मा के छक्के पाकिस्तानी गेंदबाजों के छक्के छुड़ाते थे, मगर इस बार कुछ अलग ही कहानी है. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में रोहित शर्मा बल्ले से आग उगल रहे हैं. हर मैच में उनका बल्ला गरजना नहीं रुक रहा है. तो क्या हुआ, जब पाकिस्तान के एक दिग्गज क्रिकेटर ने खुद रोहित शर्मा की जमकर तारीफ कर डाली?

Read more: Mohammad Wasim Takes the Helm for Pakistan Women at Asia Cup

हिटमैन का तूफान! 92 रन की धमाकेदार पारी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सुपर 8 के अहम मुकाबले में रोहित शर्मा का बल्ला जमकर बोला. उन्होंने मात्र 41 गेंदों में 7 चौके और 8 छक्कों की मदद से ताबड़तोड़ 92 रन ठोक डाले. उनकी इस आतिशी पारी के दम पर ही भारतीय टीम ने एक बड़े स्कोर खड़ा किया और अंत में ऑस्ट्रेलिया को 24 रन से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई. रोहित शर्मा की इस पारी को क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने सराहा, तो वहीं पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर ने तो उन्हें खास सलामी भी दी.

कौन हैं वो पाकिस्तानी क्रिकेटर? और क्या कहा उन्होंने?

ये कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज हैं. हफीज ने एक टीवी शो में रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, “रोहित शर्मा की फॉर्म शानदार है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जो पारी खेली, वो कमाल की थी. उनकी टाइमिंग, उनके शॉट्स, सब लाजवाब थे. ये कहना गलत नहीं होगा कि वो इस वर्ल्ड कप को जीतने के सबसे हकदार बल्लेबाज हैं.”

हफीज की ये बातें बताती हैं कि रोहित शर्मा की फॉर्म का डंका पूरे क्रिकेट जगत में गूंज रहा है. तो क्या आप भी मानते हैं कि रोहित शर्मा की मौजूदा फॉर्म उन्हें इस वर्ल्ड कप की ट्रॉफी दिला सकती है? अपने विचार Comment में जरूर लिखें!

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News