img

BPL 2024: PCB ने फिर किया अपने खिलाड़ियों के साथ धोखा, मोहम्मद हारिस को एयरपोर्ट से लौटना पड़ा वापिस

Ansh Gain
1 month ago

मोहम्मद हारिस के साथ हुआ धोखा: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) आए दिन विवादों में घिरा रहता है। PCB पर अब अपने एक खिलाड़ी को धोखा देने का आरोप लग रहा है।

आखिरी समय पर PCB ने NOC देने से किया इंकार :-

दरअसल, बल्लेबाज मोहम्मद हारिस Bangladesh Premier League (BPL) 2024 में खेलना चाहते थे लेकिन बोर्ड ने आखिरी समय पर NOC (नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट) देने से इनकार कर दिया। हारिस बांग्लादेश पहुंच गए थे और NOC नहीं होने के कारण उन्हें ढाका एयरपोर्ट से ही पाकिस्तान लौटना पड़ा। वह BPL में चट्टोग्राम चैलेंजर्स फ्रेंचाइजी की ओर से खेलने वाले थे। फ्रेंचाइजी ने ही हारिस के रिटर्न टिकट का इंतजाम किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये है पूरा मामला :-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हारिस ने PCB से एनओसी मांगी थी। उन्हें बीपीएल में खेलने के लिए बांग्लादेश जाने की इजाजत मिल गई थी। उन्होंने 17 जनवरी को फ्लाइट की व्यवस्था की और PCB ने कहा कि उन्हें 18 जनवरी को NOC दे दी जाएगी। लेकिन बांग्लादेश पहुंचने के बाद पीसीबी हारिस को NOC देने से मुकर गया। बोर्ड ने कहा कि वह जुलाई 2023 से दो फ्रेंचाइजी लीग टूर्नामेंट में खेल चुके हैं। पीसीबी ने उनकी वापसी की फ्लाइट का खर्च उठाने से भी मना कर दिया। ऐसे में हारिस की फ्रेंचाइजी ने उनकी घर वापसी की फ्लाइट बुक कराई।

BPL 2024: PCB ने फिर किया अपने खिलाड़ियों के साथ धोखा, मोहम्मद हारिस को एयरपोर्ट से लौटना पड़ा वापिस

ये भी पढ़े :- T20 World Cup में रिंकू सिंह किस नंबर पर करेंगे बल्लेबाजी?

मोहम्मद हारिस ने इस घटना के बाद इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी की शेयर :-

बता दें कि 22 वर्षीय हारिस ने इस घटना के बाद इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने ट्रेवल बैग के साथ लिखा, ‘घर वापसी।’ हारिस की पोस्ट के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर पीसीबी को आड़े लिया।

अनेक लोगों ने कहा ‘पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने बेहद शर्मनाक हरकत की है।’ वहीं, कइयों ने बोला कि हारिस को पहले तो टीम से बाहर निकाल दिया और फिर कहीं खेलने की इजाजत नहीं दी जा रही। हारिस ने जून 2022 में इंटरनेशल डेब्यू किया और अभी तक 6 वनडे, 9 टी20 खेले हैं। उन्होंने पाकिस्तान की ओर से आखिरी मैच पिछले साल सितंबर में खेला था।

ये भी पढ़े :- आखों में परेशानी के कारण शाकिब अल हसन बीपीएल के ग्रुप चरण मैचों से बाहर

Recent News