img

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हसन अली की वापसी

Sumant Mandal
2 weeks ago

पाकिस्तान क्रिकेट टीम आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे पर 7 टी20 मैच खेलने वाली है. इस दौरे के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने 18 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है, जिसमें तेज गेंदबाज हसन अली की वापसी हुई है!

हसन अली को आखिरी बार सितंबर 2022 में टी20 इंटरनेशनल मैच में पाकिस्तान की जर्सी पहने हुए देखा गया था. लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग में दमदार प्रदर्शन के बाद उन्हें वापसी का मौका मिला है. इस सीजन में उन्होंने 14 विकेट लिए, जो कि शादाब खान और शाहीन अफरीदी के बराबर है.

Pakistan Squad for Ireland and England Series

Squad: Babar Azam (c), Abrar Ahmed, Azam Khan, Fakhar Zaman, Haris Rauf, Hasan Ali, Iftikhar Ahmed, Imad Wasim, Mohammad Abbas Afridi, Mohammad Amir, Mohammad Rizwan, Muhammad Irfan Khan, Naseem Shah, Saim Ayub, Salman Ali Agha, Shadab Khan, Shaheen Shah Afridi, Usman Khan

You Can Read More:- Selectors’ Dilemma Increased, These 5 Stars Flopped As Soon As The Team Was Announced!

लेकिन यह टीम सिर्फ हसन अली की वजह से ही चर्चा में नहीं है. इस टीम में एक और सरप्राइज पैकेज है – 30 वर्षीय ऑफ स्पिन ऑलराउंडर सलमान अली आगा. यह खिलाड़ी अभी तक किसी भी टी20 इंटरनेशनल मैच में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाया है, लेकिन उन्हें इस दौरे के लिए टीम में शामिल कर लिया गया है

Hasan Ali thanks fans for support, vows to come back stronger - Sport -  DAWN.COM
इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हसन अली की वापसी

इंग्लैंड के बाद वर्ल्ड कप खेलना है

पाकिस्तान को आयरलैंड और इंग्लैंड के बाद वर्ल्ड कप खेलना है, जहां पिचें कैरेबियाई और अमेरिकी परिस्थितियों के हिसाब से धीमी हो सकती हैं. ऐसे में सलमान अली आगा की फिरकी उनकी टीम के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है. उन्हें टीम में शामिल करने के पीछे यही रणनीति कारगर हो सकती है.

हरिस रऊफ और आज़म खान की वापसी

इसके अलावा टीम में एक बार फिर से फिट होकर वापसी करने वाले खिलाड़ियों में हरिस रऊफ और आज़म खान का नाम भी शामिल है. ये दोनों खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में हुई टी20 सीरीज में चोट के कारण नहीं खेल पाए थे. तो वहीं, उसामा मीर और जमान खान को इस टीम में जगह नहीं मिली है.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News