img

शाकिब अल हसन की भविष्यवाणी टी20आई खिलाड़ियों के साथ अनिश्चित: एक नया युग आरंभ हो रहा है

Sumant Mandal
1 month ago

शाकिब अल हसन की भविष्यवाणी टी20आई खिलाड़ियों के साथ अनिश्चित: एक नया युग आरंभ हो रहा है|

एक अचानक पलटाव के साथ, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने मंगलवार को एक बम को गिराया, जिसमें शाकिब अल हसन के संभावित अनुपस्थिति का संकेत था, जो मई 3 से मई 12 तक चलने वाले आगामी पांच टी20आई टकराव के सभी मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होने के संकेत दिए गए।

बीसीबी द्वारा टाइम स्लॉट करने के निर्णय ने क्रिकेट समुदाय में तहलका मचाया

शाकिब और मुस्तफिजुर रहमान की बीसीबी द्वारा टाइम स्लॉट करने के निर्णय ने क्रिकेट समुदाय में तहलका मचाया। आईपीएल में अपने कौशलों को प्रदर्शित कर रहे चेन्नई सुपर किंग्स के संग खेलने वाले मुस्तफिजुर के साथ शाकिब को भी बाहर रखा गया, जो बांग्लादेश के रूप में नए गतिविधियों के लिए राजस्व उत्पन्न करता है।

You Can Read Also :- The SRH Captain Pat Cummins Became A Father Before Marriage

बीसीबी के विशेष चयनकर्ता, गाजी अशरफ हुसैन

बीसीबी के विशेष चयनकर्ता, गाजी अशरफ हुसैन, ने अद्यतन समाचारों को संदर्भित करते हुए शाकिब के पुनरागमन की आकांक्षा को बयान किया, और इसे एक नई कथा के रूप में उजागर किया। शाकिब, जो वर्तमान में संयुक्त राज्य अमेरिका में है, उम्मीद है कि वह माह के अंत तक लौटेगा और धाका प्रीमियर लीग में शेख जमाल धनमंडी क्रिकेट क्लब के लिए चलता रहेगा।

Full Cricket &, shakib al hasan HD wallpaper
शाकिब अल हसन की भविष्यवाणी टी20आई खिलाड़ियों के साथ अनिश्चित: एक नया युग आरंभ हो रहा है

क्रिकेट जगत में हवा ताजा होती जा रही है, जैसे ही शाकिब के वापसी की कथा उजागर होती है। शाकिब के लौटने की संभावना ने बांग्लादेश के स्क्वाड की वास्तविकता को बयान किया है, जो देश की टी20आई सुप्रीमेसी की खोज में उत्साहित है।

तत्काल से कुछ बेहतर होने के लिए अशरफ ने एक निर्धारित योजना को बताया, जो शाकिब को राष्ट्रीय स्तर के दल में वापसी की राह दिखाती है। शाकिब के लौटने की संभावना बांग्लादेश के उन फैंस के लिए एक आकर्षक चित्र खींचती है, जिन्होंने उन्हें सबसे अच्छा क्रिकेटर माना है।

जब जब मैच के खिलाफ बांग्लादेश तैयारी में होता है, तब वहां शाकिब के वापसी का महसूस होता है, और यह अद्वितीय उम्मीद की भावना बढ़ाती है कि क्या वह अंतरराष्ट्रीय मंच पर वापस लौटेगा या उसका अनुपस्थिति बांग्लादेश की पंक्तियों में एक खाई खोड़ जाएगा? नीचे अपने विचार और पूर्वानुमान साझा करें।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News