img

रोहित शर्मा का करीना कपूर पर क्रश: एक अनकही कहानी

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

रोहित शर्मा का करीना कपूर पर क्रश: एक अनकही कहानी. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी धाकड़ बल्लेबाजी और शानदार कप्तानी के लिए जाने जाते हैं।

30 अप्रैल 2024 को 37 साल के हुए रोहित शर्मा ने मैदान पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि क्रिकेट के मैदान से दूर, रोहित का दिल बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री करीना कपूर पर आ गया था?

शादी से पहले करीना पर थे फिदा:-

दिसंबर 2014 में युवराज सिंह की मुंहबोली बहन रितिका सजदेह से शादी करने वाले रोहित शर्मा, शादी से पहले करीना कपूर के दीवाने थे। 2014 में एक इंटरव्यू में रोहित ने खुद इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था, “मुझे करीना पसंद हैं। वह बहुत सुंदर हैं। मैं उनके लिए दीवाना रहता हूं और उनकी सभी फिल्में देखता हूं।”

ये भी पढ़े: किंग खान को कोलकाता की गर्मी में संघर्ष करना पड़ा: वायरल वीडियो में शाहरुख को पसीना बहाते दिखाया गया!

रोहित शर्मा का करीना कपूर पर क्रश: एक अनकही कहानी

लेकिन रितिका से हुई शादी

यह जानकर आपको हैरानी होगी कि रोहित और रितिका का रिश्ता उस समय से चल रहा था जब रोहित करीना पर क्रश रखते थे। बताया जाता है कि रोहित और रितिका ने शादी से पहले एक दूसरे को करीब 6 सालों तक डेट किया था।

तो क्या हुआ करीना के साथ?

करीना कपूर उस समय सैफ अली खान के साथ रिलेशनशिप में थीं और 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी। वहीं, रोहित ने 2014 में रितिका से शादी कर ली।

आज के दौर में

आज रोहित शर्मा और रितिका सजदेह शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है। करीना कपूर भी सैफ अली खान के साथ खुशहाल वैवाहिक जीवन जी रही हैं।

रोहित शर्मा का करीना कपूर पर क्रश: एक अनकही कहानी

लेकिन सवाल यह है कि क्या रोहित शर्मा का करीना कपूर पर क्रश सिर्फ एक किशोरवयीन आकर्षण था या उनके दिल में आज भी करीना के लिए कोई खास जगह है?

ये भी पढ़े: बोरिया मजूमदार ने ‘Banned’ किताब में ऋद्धिमान साहा विवाद पर खुलकर की बात

आपको क्या लगता है?

कमेंट में अपनी राय जरूर बताएं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News