img

फ्लाइट में Mayank Agarwal की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

Ansh Gain
1 month ago

भारतीय क्रिकेटर Mayank Agarwal की मंगलवार, 30 जनवरी को अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें अगरतला के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Mayank Agarwal खतरे से हैं बाहर :-

दरअसल Mayank Agarwal रणजी ट्रॉफी मैच खेलकर अगरतला से लौट रहे थे। 32 वर्षीय मयंक कर्नाटक टीम के कप्तान हैं। बताया जा रहा है कि फ्लाइट में चढ़ने के बाद बल्लेबाज की तबीयत नासाज हो गई और उन्होंने मुंह और गले में जलन की शिकायत की। मयंक का फिलहाल आईसीयू में इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर हैं।

त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन के एक अधिकारी ने बताया :-

त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन के एक अधिकारी ने नाम ना छापने की शर्त पर न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा, ”टीम फ्लाइट में थी और अग्रवाल को बेचैनी महसूस होने लगी। उन्होंने फ्लाइट में बैठे-बैठे उल्टी की और तकलीफ महसूस करने लगे तो विमान से उतर गए। कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (KSCA) से शाहवीर तारापोर का फोन आया और हमने तुरंत अपने दो प्रतिनिधियों को अस्पताल भेजा। वह इस समय डॉक्टर की निगरानी में है। हमें बताया गया है कि डॉक्टर कुछ टेस्ट कर रहे हैं।”

फ्लाइट में Mayank Agarwal की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

ये भी पढ़े :- 5 खिलाड़ियों की किट में मिली 27 बोतलें शराब और 2 पेटी बीयर

बोतल बंद पानी पीने के बाद मयंक को हुई दिक्कत :-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोतल बंद पानी पीने के बाद मयंक को मुंह और गले में जलन की शिकायत हुई। मयंक हाल ही में अगरतला के स्टेडियम में त्रिपुरा के खिलाफ रणजी मैच में मैदान पर उतरे। उन्होंने 51 और 17 रन बनाए। सोमवार (29 जनवरी) को कर्नाटक ने 29 रन से जीत दर्ज की।

कर्नाटक को अगला मैच दो फरवरी से सूरत में रेलवे के खिलाफ खेलना है। मयंक को इस मुकाबले में आराम दिए जाने की संभावना है। वह लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने आखिरी इंटरनेशनल मैच मार्च 2022 में खेला था।

ये भी पढ़े :- आखिर क्यों ACC चीफ और BCCI सचिव को लेना पड़ेगा ये फैसला

Recent News