img

इरफान पठान ने आखिरकार करवाया अपनी पत्नी के चेहरे का दीदार, इस्लामिस्ट का ऐसा था रिएक्शन

Ansh Gain
3 months ago

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर इरफान पठान ने शादी की 8वीं सालगिरह पर फैंस को अपनी पत्नी के चेहरे का दीदार करवाया है। पठान की शादी 2016 में हुई थी, उन्होंने इससे पहले भी कई बार अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, मगर कभी फैंस को उनका चेहरा देखने को नहीं मिला।

कभी वह बुर्के में दिखती थी तो कभी मुंह पर हाथ रखे हुए। मगर इस बार फैंस को उनकी खूबसूरती देखने को मिली। बता दें, इरफान पठान की पत्नी का नाम सफा बेग है और उनके दो बेटे हैं।

इरफान पठान ने अपनी शादी की 8वीं सालगिरह के पर लिखा :-

इरफान पठान ने अपनी शादी की 8वीं सालगिरह पर लिखा, ‘अनंत भूमिकाएँ एक ही आत्मा द्वारा निभाई जाती हैं – मूड बूस्टर, कॉमेडियन, संकटमोचक, और मेरे बच्चों की निरंतर साथी, दोस्त और मां। इस खूबसूरत यात्रा में, मैं तुम्हें अपनी पत्नी के रूप में संजोता हूं। 8वीं मुबारक हो मेरे प्यार।’

इरफान पठान ने आखिरकार करवाया अपनी पत्नी के चेहरे का दीदार, इस्लामिस्ट का ऐसा था रिएक्शन

इरफान पठान की इस पोस्ट पर फैंस उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई देने के साथ-साथ सफा बेग की खूबसूरती की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैंस पठान की पत्नी की खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं।

ये भी पढ़े :- IND vs ENG, 2nd Test: जसप्रीत बुमराह की इस गेंद को खेल हक्के-बक्के रह गए बेन स्टोक्स, वायरल हुआ वीडियो

सफा बेग पेशे से एक मॉडल थी :-

बता दें, सफा बेग पेशे से एक मॉडल थी, मगर इरफान पठान से शादी के बाद उन्होंने मॉडलिंग छोड़ दी। इरफान ने 2016 में सफा से शादी की थी और इस जोड़े को 2 बेटे, इमरान और सुलेमान हैं।

बता दे इस ऑलराउंडर को पाकिस्तान के खिलाफ 2007 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद, पठान ने कमेंट्री की जिम्मेदारी संभाली और एक क्रिकेट विशेषज्ञ के रूप में भी काम करते हैं।

ये भी पढ़े :- Poonam Pandey ने KKR के IPL जीतने पर करवाया था न्यूड फोटोशूट

Recent News