img

Mohammad Rizwan ने शाहीन अफरीदी की कप्तानी पर खड़े किए सवाल, खोल दी टीम मैनेजमेंट की पोल

Ansh Gain
1 month ago

पाकिस्तान के उप कप्तान Mohammad Rizwan ने टीम मैनेजमेंट द्वारा T20I क्रिकेट में Babar Azam और उनकी सफल सलामी जोड़ी को हटाने वाले फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। शाहीन अफरीदी के कप्तान बनने के बाद Babar Azam को T20I फॉर्मेट में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया और वह अपने नए रोल में खुद को ढालने में कामयाब रहे हैं।

लेकिन पाकिस्तान को रिजवान और बाबर की सलामी जोड़ी की कमी खल रही है। मोहम्मद रिजवान ने चौथा मैच खत्म होने के बाद बताया कि टीम मैनेजमेंट आगामी T20 World Cup से पहले अलग-अलग संयोजन आजमा रही है, जिससे बेहतर परिणाम निकल सके।

Mohammad Rizwan और Babar Azam की जोड़ी थी काफी सफल :-

बतौर सलामी बल्लेबाज Mohammad Rizwan और Babar Azam की जोड़ी ने पाकिस्तान के लिए खेल के सबसे छोटे प्रारूप में बहुत सफलता हासिल की। हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैच की T20I सीरीज के दौरान टीम मैनेजमेंट ने नई सलामी जोड़ी को आजमाने का फैसला किया और युवा बल्लेबाज Saim Ayub को बाबर की जगह मौका दिया।

ये भी पढ़े :- PAK vs NZ: Mohammad Rizwan के साथ हुआ ‘मोए-मोए’ मोमेंट, Shikhar Dhawan ने लिए मजे

मोहम्मद रिजवान ने प्रेस को बताया :-

मोहम्मद रिजवान ने प्रेस को बताया, ” देखिए नुकसान हुआ है, आप देखेंगे तो नुकसान दिखेगा। जैसा मैंने पहले भी बताया है, कप्तान और मैनेजमेंट ने पहले बातचीत की। बाबर भाई का दिल बड़ा है और हम दोनों मान गए और इसमें कोई मुद्दा (ओपनिंग जोड़ी को हटाना) नहीं है। पाकिस्तान फैंस ने देखा कि कुछ अच्छा चल रहा है लेकिन हमारा मैनेजमेंट देख रहा है कि हम अच्छा कर सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, ”अगर आप शाहीन अफरीदी या मोहम्मद हफीज को बात करते देखोगे, उन्होंने कभी नहीं कहा कि हम दोबारा ओपनिंग नहीं करेंगे। वे सिर्फ आजमा रहे हैं, जिससे बेहतर संयोजन मिल सकते। मैनेजमेंट ने पहले ही कहा है कि तुम दोनों ने एक साथ अच्छा किया है। तो हम जानते हैं तुम दोनों यहां रहोगे ही।”

PAK vs NZ: T20I सीरीज में पाकिस्तान पर क्लीन स्वीप का मंडरा रहा खतरा :-

पाकिस्तान की टीम सीरीज गंवा चुकी है और पांच मैचों की टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप का खतरा मंडरा रहा है। शाहीन अफरीदी की कप्तानी की बहुत खराब शुरुआत हुई है। टीम ने लगातार चार मैच गंवाए हैं। ऑन फील्ड लिए गए फैसले पर तेज गेंदबाज की आलोचना हुई है।

ये भी पढ़े :- Covid-19 की चपेट में न्यूजीलैंड टीम कोच और सलामी बल्लेबाज निकले पॉजिटिव

Recent News