img

अमेरिका में फंसे हैं बेन स्टोक्स! वीज़ा संबंधी समस्याएँ उन्हें मैनचेस्टर छोड़ने से रोक रही हैं

Sangeeta Viswas
4 weeks ago

ICC T20 World Cup 2024: अमेरिका में फंसे हैं बेन स्टोक्स! वीज़ा संबंधी समस्याएँ उन्हें मैनचेस्टर छोड़ने से रोक रही हैं. इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स इन दिनों चर्चा में हैं, लेकिन इस बार क्रिकेट के मैदान के बाहर। चोट के बाद क्रिकेट से दूर चल रहे स्टोक्स अपने परिवार के साथ अमेरिका के मैनचेस्टर में छुट्टियां बिताने गए थे।

लेकिन अब वे मैनचेस्टर में फंस गए हैं

हैरानी की बात यह है कि उनका परिवार मैनचेस्टर से जाने की इजाजत मिल गई थी, लेकिन स्टोक्स तीन दिन से मैनचेस्टर में ही फंसे हुए हैं।

ये भी पढ़े  आईपीएल 2024: डीसी प्रशंसकों के लिए बड़ी खबर! उन्हें मिशेल मार्श का प्रतिस्थापन मिल गया

आखिर क्या है इस फंसे रहने की वजह?

आइए जानते हैं पूरी कहानी:

क्यों फंसे बेन स्टोक्स?

दरअसल, स्टोक्स अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ छुट्टियां बिताने मैनचेस्टर आए थे। लेकिन अब वीजा समस्या के कारण वे यहां फंस गए हैं, जबकि उनका परिवार मैनचेस्टर से निकल चुका है।

अमेरिका में फंसे हैं बेन स्टोक्स! वीज़ा संबंधी समस्याएँ उन्हें मैनचेस्टर छोड़ने से रोक रही हैं

तीन दिन से मैनचेस्टर में फंसे होने के कारण स्टोक्स 22.2 किमी पैदल चल चुके हैं। उन्होंने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें साझा करके दी है।

फिलहाल स्टोक्स अपनी वीजा समस्या के समाधान होने का इंतजार कर रहे हैं। इस दौरान वे अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर पल-पल की अपडेट्स शेयर कर रहे हैं।

टी20 विश्व कप नहीं खेलेंगे स्टोक्स

बेन स्टोक्स को आखिरी बार टीम इंडिया के साथ टेस्ट सीरीज में खेलते हुए देखा गया था। इस सीरीज के दौरान स्टोक्स को घुटने में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी।

सर्जरी से उभरने के लिए स्टोक्स को 9 महीने तक का समय लग सकता है। जिसके चलते उन्हें आईपीएल 2024 और टी20 विश्व कप 2024 से अपना नाम वापस लेना पड़ा है।

अमेरिका में फंसे हैं बेन स्टोक्स! वीज़ा संबंधी समस्याएँ उन्हें मैनचेस्टर छोड़ने से रोक रही हैं

इसको लेकर स्टोक्स ने बताया कि वे फिट होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और जल्द से जल्द टीम में वापसी करेंगे। तो अब सवाल है कि क्या स्टोक्स की वीजा समस्या जल्द सुलझ पाएगी?

ये भी पढ़े  रिंकू सिंह: विराट कोहली से दूसरा बल्ला पाने का संघर्ष और सफलता!

और क्या वे जल्द ही क्रिकेट मैदान पर वापसी कर पाएंगे?

अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News