img

बाबर आजम पर बरसे पूर्व क्रिकेटर, कहा- ‘मांगो माफी, धोखेबाज हो!’

Sangeeta Viswas
1 month ago

ICC T20 World Cup 2024: बाबर आजम पर बरसे पूर्व क्रिकेटर, कहा- ‘मांगो माफी, धोखेबाज हो!’ टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की हार का सिलसिला थम नहीं रहा है।

कप्तान बाबर आजम का खराब फॉर्म टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय बन गया है। एक के बाद एक मैच में फ्लॉप होने के बाद बाबर पर पूर्व क्रिकेटरों की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

अहमद शहजाद ने निकाली भड़ास

हाल ही में, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद ने एक लाइव टीवी शो के दौरान बाबर आजम पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “बाबर को पाकिस्तान से माफी मांगनी चाहिए।

8 साल से वो टीम में हैं, लेकिन उनका प्रदर्शन लगातार खराब हो रहा है। स्ट्राइक रेट 112 और औसत 26! पावरप्ले में छक्के तक नहीं लगा पा रहे हैं। धोखेबाज कहना कम होगा!”

ये भी पढ़े कौन सहवाग? शाकिब अल हसन का पूर्व भारतीय दिग्गज पर पलटवार

क्या बाबर दबाव में घुट रहे हैं?

टीम की हार और खुद के खराब प्रदर्शन के दबाव में बाबर आजम घुट रहे हैं या फिर कोई और बात है? लगातार फ्लॉप होने के बावजूद उन्हें कप्तानी से हटाया नहीं जा रहा है। क्या यह टीम के लिए सही रणनीति है?

पाकिस्तान का बाहर होना तय?

अमेरिका और भारत के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान ने कनाडा के खिलाफ जीत दर्ज कर वापसी की थी। लेकिन अब उनके सामने आयरलैंड की चुनौती है।

ये भी पढ़े क्रिकेट की दुनिया में छाए नसीम शाह, पाकिस्तानी एक्ट्रेस भी हुईं उनकी दीवानी!

अगर यह मैच भी बारिश के कारण रद्द हो जाता है या पाकिस्तान हार जाती है, तो उसके सुपर-8 में पहुंचने की संभावनाएं बहुत कम हो जाएंगी।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News