img

BAN बनाम SL 2024: 3 खिलाड़ियों द्वारा छोड़ा गया कैच! वायरल वीडियो ने टीम को किया शर्मिंदा

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

BAN बनाम SL 2024: 3 खिलाड़ियों द्वारा छोड़ा गया कैच! वायरल वीडियो ने टीम को किया शर्मिंदा. श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश के फील्डरों का हाल बेहाल है। दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन एक ऐसा वाक्या हुआ जिसने सबको हैरान कर दिया। एक कैच ना सिर्फ एक, बल्कि पूरे तीन खिलाड़ियों ने छोड़ा! बांग्लादेश की इस खराब फील्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में दूसरे टेस्ट के दौरान घटी

यह घटना जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में दूसरे टेस्ट के दौरान घटी। प्रभात जयसूर्या का कैच बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने लापरवाही से गंवा दिया। ये वाक्या खालिद अहमद के ओवर में हुआ। खालिद ने जयसूर्या को ऑफ स्टंप के बाहर गेंद फेंकी और उन्होंने कवर की तरफ जोरदार ड्राइव लगा दी। गेंद बल्ले का बाहरी किनारा लेकर पहली स्लिप में खड़े शांतो के पास चली गई।

ये भी पढ़े IPL 2024: कम दाम, ऊंचा प्रदर्शन! ये 4 खिलाड़ी मचा रहे धमाल

शांतो के लिए आसान सा कैच था, मगर वो चूक गए। गेंद उनके हाथ से छिटककर दूसरी स्लिप में खड़े शहादत हुसैन दीपू की तरफ गई। दीपू ने भी कैच लपकने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब रहे। इसके बाद दीपू के बगल खड़े जाकिर हसन ने भी डाइव लगाकर कैच पकड़ने की कोशिश की, मगर किस्मत ने उन्हें भी धोखा दे दिया।

BAN बनाम SL 2024: 3 खिलाड़ियों द्वारा छोड़ा गया कैच! वायरल वीडियो ने टीम को किया शर्मिंदा

37 ओवरों में 5 मेडन फेंकते हुए सिर्फ 110 रन दिए और 3 विकेट लिए

जयसूर्या बच निकले और उन्होंने 75 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 28 रन बना डाले। श्रीलंका की टीम पहली पारी में 159 ओवरों में 531 रन बनाकर ढेर हो गई। करीब 12 महीने बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी करने वाले बाएं हाथ के स्पिनर शाकिब अल हसन ने किफायती गेंदबाजी की। उन्होंने 37 ओवरों में 5 मेडन फेंकते हुए सिर्फ 110 रन दिए और 3 विकेट लिए।

टेस्ट डेब्यू करने वाले हसन महमूद ने दिमुथ करुणारत्ने और एंजेलो मैथ्यूज के विकेट चटकाए। वहीं सिलहट टेस्ट में दो शतक लगाने वाले कामिंदु मेंडिस नाबाद 92 रन बनाकर लौटे, जिसमें उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के लगाए।

ये भी पढ़े गुरबाज़ ने ऑटो ड्राइवर के साथ किया प्रैंक, देखें दिल को छू लेने वाला वीडियो

बांग्लादेश की ये फील्डिंग भूल टीम के लिए काफी निराशाजनक रही। अब देखना ये है कि क्या वो अगले मैच में अपनी फील्डिंग सुधार पाते हैं और सीरीज में वापसी कर पाते हैं।

आप इस घटना के बारे में क्या सोचते हैं? कमेंट्स में अपनी राय जरूर दें!

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News