img

भाई होने के नाते मुझे बहुत बुरा लगा… बोलकर भावुक हो गए कृणाल पांड्या

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

ICC T20 World Cup 2024: भाई होने के नाते मुझे बहुत बुरा लगा… बोलकर भावुक हो गए कृणाल पांड्या. टी20 वर्ल्ड कप 2024 के चैंपियन बनने में अहम भूमिका निभाने वाले हार्दिक पांड्या इन दिनों भारतीय क्रिकेट फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। आईपीएल 2024 में उनका विरोध करने वाले लोग भी अब उनके दीवाने हो चुके हैं। इसका सबूत खुद वानखेड़े स्टेडियम ने दिया, जहाँ हार्दिक के नाम के गूंज से पूरा स्टेडियम गूंज उठा।

लेकिन इस खुशी के बीच, हार्दिक पांड्या के भाई कृणाल पांड्या भावुक हो गए। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट की, जो खूब वायरल हो रही है।

ये भी पढ़े: PCB: राहुल द्रविड़ को अपना कोच बनाओ? पाकिस्तानी मांग पर भारतीय फैंस ने दिया करारा जवाब!

क्या है उस पोस्ट में?

कृणाल पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्दिक के बचपन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो पुरस्कार लेते हुए दिख रहे हैं। इस फोटो के साथ कृणाल ने हार्दिक की तारीफ करते हुए आलोचकों को लताड़ लगाई। उन्होंने लिखा कि आलोचना करने वाले भूल गए कि हार्दिक भी भावनाओं से भरा हुआ इंसान है।

कृणाल का दर्द छलका

पांड्या ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि हार्दिक और उन्हें पेशेवर क्रिकेट खेलते हुए लगभग एक दशक हो गया है। पिछले कुछ दिन उनके लिए काफी यादगार रहे हैं। उन्होंने जो सपना देखा था, वो पूरा हो गया है। हर देशवासी की तरह वो भी टीम इंडिया की सफलता से खुश थे और हार्दिक का इसमें अहम रोल रहा, इस वजह से वो भावुक भी हो गए।

कृणाल ने लिखा कि पिछले 6 महीने हार्दिक के लिए काफी कठिन रहे। वो जिस दौर से गुजरे, वो उसके लायक नहीं था। एक भाई होने के नाते उन्हें उनके लिए बहुत बुरा महसूस हुआ। हूटिंग करने वालों ने उनके बारे में काफी गंदी-गंदी बातें कहने लगी थीं।

क्या हुआ था उस दौरान?

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की जगह बीते आईपीएल में हार्दिक पांड्या को अपना कप्तान बनाया था। टीम का अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा तो हर मैच में हार्दिक को मैदान पर ट्रोल किया जाता था। इस हूटिंग के चलते हार्दिक काफी तनाव में रहे और वो आईपीएल में खुद भी फ्लाप रहे।

ये भी पढ़े: धोनी की तरह कोहली और रोहित का भी सम्मान करे बीसीसीआई, सुरेश रैना ने की मांग

लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हार्दिक ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीतकर सबको करारा जवाब दे दिया है।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News