img

धोनी-जडेजा पांच साल में जो नहीं कर सके, रुतुराज गायकवाड़ ने कर दिखाया

Sangeeta Viswas
2 months ago

आईपीएल 2024: धोनी-जडेजा पांच साल में जो नहीं कर सके, रुतुराज गायकवाड़ ने कर दिखाया। चेपॉक के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स के नए-नवेले कप्तान रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का बल्ला जमकर बोला।

कोलकाता नाइट राइडर्स के बॉलिंग अटैक से जमकर खिलवाड़ किया:-

रुतुराज ने कोलकाता नाइट राइडर्स के बॉलिंग अटैक से जमकर खिलवाड़ किया और 67 रन की नाबाद पारी खेली। रुतुराज की कप्तानी पारी के दम पर सीएसके ने केकेआर को एकतरफा मुकाबले में 7 विकेट से पीटा।

ये भी पढ़े ऑफिस में फैमिली इमरजेंसी बोलकर IPL मैच देखने पहुंची महिला

रुतुराज ने अर्धशतक जड़कर वो कारनामा कर दिखाया, जो पिछले पांच साल में खुद एमएस धोनी नहीं कर सके हैं।

रुतुराज गायकवाड़ का बल्ला चेपॉक के मैदान पर जमकर बोला। रुतुराज ने 58 गेंदों का सामना करते हुए 67 रन की शानदार पारी खेली।

धोनी-जडेजा पांच साल में जो नहीं कर सके, रुतुराज गायकवाड़ ने कर दिखाया

मिचेल के साथ मिलकर अर्धशतकीय साझेदारी निभाई:-

अपनी इस पारी के दौरान रुतुराज ने 9 चौके जमाए। रचिन रविंद्र के सस्ते में पवेलियन लौटने के बाद रुतुराज ने दूसरे विकेट के लिए डेरिल मिचेल के साथ मिलकर अर्धशतकीय साझेदारी निभाई।

मिचेल के आउट होने के बाद रुतुराज एक छोर संभालकर खड़े रहे और शिवम दुबे को ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने का लाइसेंस दिया। रुतुराज ने अनुकूल रॉय की गेंद पर चौका लगाकर चेन्नई को इस सीजन की तीसरी जीत दिलाई।

कप्तान चेन्नई की ओर से फिफ्टी जमाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं

दरअसल, रुतुराज गायकवाड़ पिछले पांच साल में बतौर कप्तान चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से फिफ्टी जमाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

बीते पांच साल में कप्तान रहते हुए धोनी भी यह कारनामा नहीं कर सके हैं। वहीं, रविंद्र जडेजा भी सात मैचों में कप्तानी करने के बावजूद एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके थे।

धोनी-जडेजा पांच साल में जो नहीं कर सके, रुतुराज गायकवाड़ ने कर दिखाया

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से बल्ले से अगर कप्तान रुतुराज ने रंग जमाया, तो गेंद से महफिल रविंद्र जडेजा और तुषार देशपांडे ने लूटी। जडेजा ने महज 18 रन खर्च करते हुए तीन विकेट अपनी झोली में डाले।

ये भी पढ़े दिनेश कार्तिक को एक बड़े फैसले का अफसोस, बताया क्यों खास हैं मुंबई इंडियंस?

वहीं, तुषार देशपांडे ने 33 रन देते हुए तीन विकेट अपने नाम किए। केकेआर से मिले 138 रन के लक्ष्य को चेन्नई ने महज 3 विकेट खोकर हासिल किया।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News