img

फाफ डु प्लेसिस की पत्नी! एक तरफ फिटनेस, दूसरी तरफ खूबसूरती का तूफान!

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

फाफ डु प्लेसिस की पत्नी! एक तरफ फिटनेस, दूसरी तरफ खूबसूरती का तूफान!रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस अपनी फिटनेस के लिए तो सुर्खियों में रहते ही हैं, लेकिन उनकी पत्नी इमारी विसेर किसी से कम नहीं!

इमारी अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. उनकी दिलकश अदाओं के लाखों दीवाने हैं, और इंस्टाग्राम पर उन्हें 2 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

लेकिन ये खूबसूरत महिला सिर्फ दिखने में ही हीरोइन नहीं हैं!

ये भी पढ़े   IPL के इतिहास में सबसे ज्यादा कैच पकड़ने वाले टॉप-5 विकेटकीपर

प्यार की दास्तान

फाफ और इमारी की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं. काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार 2013 में ये जोड़ा शादी के बंधन में बंध गया. उनकी शादी केप टाउन के पास खूबसूरत क्लेन जाल्जे वाइन एस्टेट में हुई थी.

भले ही उनकी पहली मुलाकात कब और कैसे हुई, ये बात अब राज ही बनकर रह गई है.

खूबसूरती के साथ दिमाग भी तेज!

इमारी सिर्फ खूबसूरत ही नहीं, बल्कि पढ़ाई में भी अव्वल रहीं. उनके पास B.Com की डिग्री है और उन्हें मार्केटिंग, मैनेजमेंट और बिजनेस जैसे विषयों में भी काफी दिलचस्पी है.

फिलहाल वो साउथ अफ्रीका की एक जानी-मानी कंपनी में मार्केटिंग मैनेजर के तौर पर काम करती हैं. ये इस बात का सबूत है कि वो सिर्फ दिखावटी नहीं, बल्कि एक सफल बिजनेसवुमन भी हैं.

सोशल मीडिया पर धूम!

इमारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी जिंदगी की झलकियां अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर करती हैं. उनकी इंस्टाग्राम फीड खूबसूरत तस्वीरों, घूमने-फिरने की यादों और उनके प्यारे पति फाफ के साथ की तस्वीरों से भरी हुई है.

ये भी पढ़े धर्मशाला: दुनिया का सबसे खूबसूरत स्टेडियम? चेन्नई-पंजाब मैच से बढ़ी चर्चा!

एक परफेक्ट कपल!

फाफ और इमारी एक आदर्श कपल हैं, जो एक-दूसरे को पूरा करते हैं. फाफ का खेल के प्रति जुनून, इमारी के प्यार और सपोर्ट से और मजबूत होता है. वहीं इमारी की खूबसूरती और उनका चार्म, फाफ के लिए हर पल प्रेरणा का स्त्रोत हैं.

दोनों मिलकर एक ऐसी जोड़ी बनाते हैं, जो अंदर और बाहर दोनों ही तरह से परफेक्ट लगती है!

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News