img

GT vs SRH: SRH को तगड़ा झटका, स्टार ऑलराउंडर टूर्नामेंट से बाहर!

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

GT vs SRH 2024: SRH को तगड़ा झटका, स्टार ऑलराउंडर टूर्नामेंट से बाहर! आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद को एक बड़ा झटका लगा है। टीम का स्टार ऑलराउंडर चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गया है। ये खिलाड़ी अभी तक सनराइजर्स हैदराबाद के साथ नहीं जुड़ा था।

इस खिलाड़ी के बिना ही टीम ने अपने दो मैच खेल लिए हैं। फैंस को उम्मीद थी कि ये खिलाड़ी टूर्नामेंट में आगे टीम के साथ जुड़ेगा और मजबूती देगा। लेकिन अब खरब सामने आ रही है ये खिलाड़ी आईपीएल 2024 से बाहर हो गया है।

ये खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

GT के खिलाफ हार के बाद SRH के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। टीम का स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा एड़ी की चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गया है।

ये भी पढ़े मयंक यादव: क्या वह भारत के अगले बड़े बॉलिंग बूम हैं?

हसरंगा को SRH ने इस सीज़न की नीलामी में 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। उम्मीद थी कि हसरंगा अपनी फिरकी से टीम को मजबूती देंगे, खासकर सीज़न के दूसरे भाग में जब पिचें धीमी होने लगती हैं।

हसरंगा को आईपीएल 2024 में शामिल होने का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन चोट ने उनके सपनों पर पानी फेर दिया है।

यह SRH के लिए एक बड़ा झटका है। टीम पहले ही दो मैच हार चुकी है और अब हसरंगा के बिना आगे का रास्ता और भी मुश्किल हो गया है।

अभी भी हसरंगा की वापसी की उम्मीद

हसरंगा अपने बाएं टखने की चोट के चेकअप के लिए 31 मार्च को विदेश यात्रा करेंगे। हसरंगा के मैनेजर ने कहा कि विशेषज्ञ की सलाह के आधार पर वह आईपीएल टीम में शामिल होने का फैसला करेंगे। मैनेजर ने जोर देकर कहा, “वह निश्चित रूप से शामिल होंगे, वह आईपीएल का आनंद लेना चाहते हैं। हम फ्रेंचाइजी के संपर्क में हैं।”

ये भी पढ़े डेविड विली ने छोड़ा लखनऊ का साथ, बल्लेबाजों की खैर नहीं!

क्या आपको लगता है कि SRH हसरंगा के बिना खिताब जीत सकती है?

अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं!

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News