img

हार्दिक पंड्या बने चाचा…बड़े भाई ने दी खुशखबरी…नाम का भी किया खुलासा!

Sangeeta Viswas
4 weeks ago

IPL 2024: हार्दिक पंड्या बने चाचा…बड़े भाई ने दी खुशखबरी…नाम का भी किया खुलासा! लखनऊ सुपर जायंट्स के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या दूसरी बार पिता बने हैं. क्रुणाल की पत्नी पंखूड़ी ने बेटे को जन्म दिया है.

क्रुणाल ने बेटे के नाम का भी खुलासा किया:-

क्रुणाल ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. एलएसजी की ओर से आईपीएल में खेल रहे क्रुणाल ने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है.

ये भी पढ़े  केकेआर बनाम पीबीकेएस 2024: 261 रन बनाने के बावजूद कोलकाता कैसे हार गई? 3 बड़े कारण

हार्दिक पंड्या इस तरह चाचा बन गए हैं जबकि अगस्त्य पंड्या को छोटा भाई मिल गया है. हार्दिक पंड्या इस समय मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं.

दूसरी बार पापा बनने पर क्रुणाल पंड्या को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. आईपीएल के बीच पंड्या ब्रदर्स के घर खुशी का माहौल है.

अपने ऑफिशियल ‘एक्स’ डॉट कॉम पर बेटे के साथ कुछ फोटो शेयर की

क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने सोशल मीडिया के अपने ऑफिशियल ‘एक्स’ डॉट कॉम पर बेटे के साथ कुछ फोटो शेयर की है. तीनों फोटो में क्रुणाल पत्नी पंखुड़ी (Pankhuri) और बड़े बेटे कबीर के साथ नजर आ रहे हैं.

v

एक फोटो में पंखुड़ी ने छोटे बेटे को गोद में लिया है जबकि दूसरी फोटो में क्रुणाल अपने बेटे को बड़े गौर से निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं.

क्रुणाल ने इस दौरान बेटे के नाम का भरी खुलासा किया है. उन्हें छोटे बेटे का नाम वायु क्रुणाल पंड्या रखा है. क्रुणाल ने फोटो का कैप्शन लिखा, ‘ वायु क्रुणाल पंड्या 21.04.24.’ यानी क्रुणाल के घर छोटे बेटे का आगमन 21 अप्रैल को हो गया था लेकिन उन्होंने इसकी जानकारी 4 दिन बाद दी.

.पंड्या फैमिली में अब तीन बच्चे हो गए हैं

क्रुणाल पंड्या और पंखुड़ी 27 दिसंबर 2017 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे. शादी के पांच साल बाद दोनों पहली बार पैरेंट्स बने थे. पंड्या फैमिली में अब तीन बच्चे हो गए हैं.

Krunal Pandya के दो बेटे हैं जबकि उनके छोटे भाई हार्दिक पंड्या का एक बेटा है जिसका नाम अगस्त्य है. हादिक की पत्नीन नताशा ने अग्स्त्य को 2020 में जन्म दिया था.

क्रुणाल पंड्या के दूसरी बार पिता बनने की खबर सुनने के बाद क्रिकेट जगत से उनके दोस्त बधाई दे रहे हैं. इनमें शिखर धवन, युजवेंद्र चहल, श्रेयस गोपाल, दिनेश कार्तिक आदि शामिल हैं.

ये भी पढ़े  रनों की सुनामी में बह गए 5 बड़े रिकॉर्ड! क्या पंजाब किंग्स की इस जीत से बदल जाएगा आईपीएल का इतिहास?

एलएसजी ने भी क्रुणाल को बधाई देते हुए लिखा, ‘ फैमिली में आपका स्वागत है वायु. वहीं मुंबई इंडियंस ने भी क्रुणाल और पंखुड़ी को बधाई संदेश भेजा है.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News