img

ICC T20 WC 2024: पाकिस्तान का स्टार खिलाड़ी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर!

Sangeeta Viswas
1 month ago

ICC T20 WC 2024: पाकिस्तान का स्टार खिलाड़ी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर!जून के 2nd से शुरू हो रहे T20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है! उनकी टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज आज़म खान चोटिल हो गए हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।

तो आखिर हुआ क्या?

दरअसल, रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में पहले टी20 मैच से पहले अभ्यास के दौरान आज़म को अपनी दाहिनी पिंडली में दर्द महसूस हुआ। जांच के बाद पता चला कि उनकी पिंडली की मांसपेशियों में ग्रेड 1 की चोट है। डॉक्टरों ने उन्हें 10 दिन के आराम की सलाह दी है।

ये भी पढ़े:- विराट कोहली और बाबर आजम को हराकर मोहम्मद रिजवान ने रचा इतिहास!

ये पाकिस्तान के लिए बहुत बड़ा झटका है!

आज़म खान T20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए पाकिस्तान टीम में जगह बनाने के लिए ज़ोर लगा रहे थे। वो हाल ही में शानदार फॉर्म में थे और टीम के लिए मैच विनर साबित हो सकते थे।

ICC T20 WC 2024: पाकिस्तान का स्टार खिलाड़ी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर!

लेकिन अभी घबराने की बात नहीं है!

ये सिर्फ न्यूजीलैंड सीरीज की बात है। आज़म अब नेशनल क्रिकेट अकादमी में जाकर रिहैब करेंगे और उम्मीद है कि वो न्यूजीलैंड सीरीज के बाद आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में वापसी कर लेंगे। ये दोनों सीरीज वर्ल्ड कप से पहले हैं, तो उनके पास ठीक होने का काफी समय है।

अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज 1-1 से बंधी हुई है। पहला मैच बारिश में धुल गया था, लेकिन दूसरे मैच में पाकिस्तान ने शानदार जीत हासिल की थी। आज रावलपिंडी में सीरीज का तीसरा मैच खेला जाएगा।

ये भी पढ़े   रिंकू सिंह ने तोड़ा विराट कोहली का बल्ला, दूसरा मांगा, लेकिन आरसीबी स्टार ने मना कर दिया!

तो क्या पाकिस्तान आज़म खान के बिना भी न्यूजीलैंड को हरा पाएगा? आपको क्या लगता है? कमेंट्स में अपनी राय जरूर शेयर करें!

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News