img

IPL 2024: डेविड मिलर की वापसी का खुलासा? स्पेंसर जॉनसन ने क्या कहा?

Sangeeta Viswas
2 months ago

IPL 2024: डेविड मिलर की वापसी का खुलासा? स्पेंसर जॉनसन ने क्या कहा? आज IPL में धमाका होने वाला है! राजस्थान रॉयल्स के धाकड़ बल्लेबाज संजू सैमसन और गुजरात टाइटंस के युवा कप्तान शुभमन गिल आमने-सामने होंगे.

वैसे तो राजस्थान इस सीजन शानदार फॉर्म में है, लेकिन गुजरात अभी तक लय नहीं ढूंढ पाया है. इन सबके बीच, स्टार साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर की चोट टीम के लिए बड़ा झटका है. हर कोई यही सवाल पूछ रहा है – भाई कब वापसी करोगे?

तो चलो जानते हैं मिलर की वापसी के बारे में…

मिलर की चोट का असर

पिछले दो मैचों में चोट की वजह से डेविड मिलर नहीं खेल पाए. और अंदाजा लगाओ, गुजरात टाइटंस दोनों ही मैच हार गया! ये तो लाजमी है कि फैंस ये जानना चाहते हैं कि क्या मिलर आज राजस्थान के खिलाफ खेल पाएंगे. इस सस्पेंस को खत्म करने वाले हैं उनके साथी गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन.

ये भी पढ़े  युजवेंद्र चहल: क्या विराट कोहली के साथ तस्वीर पोस्ट करने से सच में 10 मिलियन फॉलोअर्स बढ़ गए?

स्पेंसर जॉनसन का बयान

गुजरात टाइटंस के धुआंधार गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन ने बताया है कि पिछले दो मैचों में बाहर रहने वाले डेविड मिलर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी नहीं खेल पाएंगे. आखिर फिनिशर की भूमिका निभाने वाले मिलर की गैरमौजूदगी में टीम को कितनी तकलीफ हुई ये तो सब जानते ही हो.

IPL 2024: डेविड मिलर की वापसी का खुलासा? स्पेंसर जॉनसन ने क्या कहा?

गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन

पिछले सीजन के चैंपियन और इस बार उपविजेता रहे गुजरात टाइटंस को अपने पिछले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा. पंजाब किंग्स ने उन्हें 3 विकेट से और लखनऊ सुपर जाइंट्स ने 33 रन से हराया. इन मुकाबलों में मिलर की आक्रामक बल्लेबाजी की टीम को काफी कमी खली.

जॉनसन का गुजरात के प्रदर्शन पर क्या कहना है?

“डेवि (डेविड मिलर), मुझे लगता है वो जल्द ही वापसी कर लेंगे. अगर वो इस मैच में नहीं खेल पाएंगे तो अगले मैच के लिए जरूर फिट हो जाएंगे,” स्पेंसर जॉनसन ने राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा.

जॉनसन का मानना है कि भले ही गुजरात का अभी तक का रिकॉर्ड 2-3 है, लेकिन अगर वो कुछ करीबी मुकाबले जीत जाते तो ये आंकड़ा 4-1 भी हो सकता था. उन्होंने कहा, “पिछले कुछ मैचों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा, लेकिन पिछले कुछ सालों में हमने दिखाया है कि हमारी टीम कितनी अच्छी है.”

IPL 2024: डेविड मिलर की वापसी का खुलासा? स्पेंसर जॉनसन ने क्या कहा?

तो अभी ये तो साफ नहीं है कि डेविड मिलर कब वापसी करेंगे, लेकिन स्पेंसर जॉनसन के बयान से ये तो लगता है कि वो अगले मैच से पहले फिट हो जाएंगे.

ये भी पढ़े  T20 WC 2024: 5 दमदार दावेदार! कौन पहनेगा विकेटकीपिंग का दस्ताना?

अब आप बताइए, गुजरात टाइटंस के इस सीजन के प्रदर्शन के बारे में आपका क्या ख्याल है? कमेंट्स में अपनी राय जरूर शेयर करें!

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News