img

आईपीएल 2024 डेब्यू ड्रीम! समीर रिज़वी ने पहली गेंद पर छक्का जड़ा, परिवार का वादा पूरा किया!

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

आईपीएल 2024 डेब्यू ड्रीम! समीर रिज़वी ने पहली गेंद पर छक्का जड़ा, परिवार का वादा पूरा किया! समीर रिजवी ने यह करके दिखाया! चेन्नई सुपर किंग्स के इस युवा खिलाड़ी ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में डेब्यू किया और पहली ही गेंद पर राशिद खान को छक्का जड़ दिया। यह रिजवी के लिए एक सपने के सच होने जैसा था, और उन्होंने यह वादा अपने परिवार से किया था।

यह वादा कैसे हुआ?

रिजवी के भाई सबूल ने बताया कि समीर ने डेब्यू मैच से पहले परिवार से वादा किया था कि वह पहली गेंद पर छक्का मारेगा। सबूल ने कहा, “समीर बहुत आत्मविश्वास से भरा हुआ था और उसने हमें बताया कि वह पहली गेंद पर छक्का मारेगा। हमने उस पर भरोसा किया और वह सचमुच ऐसा करने में सफल रहा।”

ये भी पढ़े मुंबई की हार के बाद इरफान पठान ने कप्तान हार्दिक को बनाया विलेन

यह रिजवी के लिए कितना बड़ा क्षण था?

रिजवी के लिए यह एक बहुत बड़ा क्षण था। उन्होंने 2011 में सुरेश रैना से एक चश्मा गिफ्ट में मिला था, और रैना की तरह ही वह स्पिनर्स के खिलाफ आक्रामक बल्लेबाजी करते हैं। रिजवी ने 13 टी20 मैचों में 137.33 के स्ट्राइक रेट से 309 रन बनाए हैं।

क्या रिजवी भविष्य में चेन्नई के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन सकते हैं?

रिजवी ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा दिया है। यदि वह लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो वे निश्चित रूप से चेन्नई के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन सकते हैं।

आईपीएल 2024 डेब्यू ड्रीम! समीर रिज़वी ने पहली गेंद पर छक्का जड़ा, परिवार का वादा पूरा किया!

क्या आपको लगता है कि रिजवी भविष्य में भारतीय टीम के लिए खेल सकते हैं?

रिजवी अभी युवा हैं और उन्हें अभी बहुत कुछ सीखना है। यदि वह लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो उन्हें निश्चित रूप से भारतीय टीम के लिए खेलने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़े RCB Vs KKR: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की प्लेइंग 11 में हो सकता हैं ये बदलाव!

तो, आप क्या सोचते हैं? क्या रिजवी भविष्य का सितारा हैं?

अपनी राय हमें कमेंट में जरूर बताएं!

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News