img

आईपीएल 2024: आईपीएल में महिला एंकर ने खूबसूरती से बरपाया कहर

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

आईपीएल 2024: आईपीएल में महिला एंकर ने खूबसूरती से ढाया कहर, जानिए हेमल इंगले ने कैसे लूटी महफिल! आईपीएल 2024 के इस सीजन में खूबसूरत महिला एंकर हेमल इंगले ने क्रिकेट प्रेमियों को दीवाना बना दिया है.

इंगले मराठी फिल्मों में काम करती हैं

लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि हेमल इंगले का प्रोफेशन क्या है. दरअसल हेमल इंगले एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो मराठी फिल्मों में काम करती हैं.

ये भी पढ़े  T20 World Cup 2024: 5 नए नियम जो बदल देंगे खेल का रोमांच!

हेमल इंगले ने मराठी के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी काम किया है. हेमल ने एक हिंदी टीवी शो और एक हिंदी वेब सीरीज में भी काम किया है.

आईपीएल में महिला एंकर के रूप में देख चुके हैं

इससे पहले भी दर्शक मयंती लैंगर, मंदिरा बेदी जैसी हुनरमंद और खूबसूरत महिलाओं को आईपीएल में महिला एंकर के रूप में देख चुके हैं. लेकिन हेमल इंगले ने आईपीएल 2024 में एंकरिंग कर महफिल लूट ली है.

हेमल ने इस आईपीएल सीजन में बड़े-बड़े खिलाड़ियों और मशहूर हस्तियों का इंटरव्यू लिया है. उनसे उन्होंने ज़िंदगी के किस्से और मज़ेदार बातें फैंस के सामने लेकर आईं.

एंकरिंग के अलावा, हीमल ने क्रिकेट का अच्छा ज्ञान दिखाया. उन्होंने मैच का Analysis भी किया है.

फैशन के दीवाने भी उनके पहनावे देखकर दीवाने हो जाते हैं

आईपीएल के शो में हेमल के कपड़े इतने स्टाइलिश होते हैं कि वो चर्चा का विषय बन जाते हैं. फैशन के दीवाने भी उनके पहनावे देखकर दीवाने हो जाते हैं.

ये भी पढ़े  धोनी का छक्का! IPL 2025 में CSK के लिए खेलेंगे? CEO का बड़ा बयान!

अपने हुनर और स्टाइलिश लुक से हेमल इंगले ने 2024 के आईपीएल सीजन में धूम मचा दी है. मैदान पर तो छक्के-चौके लगे लेकिन स्क्रीन पर हेमल की एंकरिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया. आपको बता दें कि हेमल ने पहली बार क्रिकेट में एंकरिंग की है.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News