img

IPL 2024 में विराट कोहली सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले क्रिकेटरों की फेहरिस्त में टॉप पर

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

Most Searched Cricketer In 2024: IPL 2024 में विराट कोहली सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले क्रिकेटरों की फेहरिस्त में टॉप पर हैं. कोहली की गिनती सबसे पॉपुलर क्रिकेटरों में होती है.

कोहली का ऑन द फील्ड और ऑफ द फील्ड काफी क्रेज:-

इस क्रिकेटर के लिए फैंस की दीवानगी सिर-चढ़कर बोलती है. विराट कोहली का ऑन द फील्ड और ऑफ द फील्ड काफी क्रेज है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस साल विराट कोहली सबसे ज्यादा गूगल सर्च किए जाने वाले क्रिकेटर हैं?

ये भी पढ़े बाबर आजम की कप्तान के रूप में वापसी? शाहीन अफरीदी और शान मसूद मुसीबत में!

दरअसल, विराट कोहली इस साल सबसे ज्यादा गूगल सर्च किए जाने वाले क्रिकेटरों की फेहरिस्त में टॉप पर हैं. इस साल अब तक गूगल पर 64 मिलियन यूजर्स ने विराट कोहली को सर्च किया है.

महेन्द्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा कहां हैं?

वहीं, इस फेहरिस्त में विराट कोहली के बाद दूसरे नंबर पर महेन्द्र सिंह धोनी हैं. इस साल अब तक गूगल पर 29 मिलियन लोगों ने महेन्द्र सिंह धोनी को सर्च किया है. इसके बाद तीसरे नंबर पर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा हैं.

इस साल अब तक गूगल पर 28 मिलियन लोगों ने रोहित शर्मा को सर्च किया है. आंकड़ें बताते हैं कि इस फेहरिस्त में टॉप-3 में विराट कोहली, महेन्द्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा का नाम है. लेकिन विराट कोहली की तुलना में महेन्द्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा को आधे लोगों ने सर्च किया है.

ऑरेंज कैप की रेस में टॉप पर काबिज हैं विराट कोहली:-

वहीं, इस आईपीएल सीजन विराट कोहली का बल्ला खूब चल रहा है. अब तक विराट कोहली ऑरेंज कैप की रेस में टॉप पर काबिज हैं. विराट कोहली पहले 2 मैचों में 49 की लाजवाब एवरेज से 98 रन बना चुके हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ विराट कोहली ने 20 गेंदों पर 21 रन बनाए. इस पारी में विराट कोहली रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आए, लेकिन पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार वापसी की.

ये भी पढ़े टी20 वर्ल्ड कप 2024: क्या ये खिलाड़ी बन सकता है रिंकू सिंह के लिए खतरा?

पंजाब किंग्स के खिलाफ विराट कोहली ने 49 गेंदों पर 77 रन बना डाले. इस शानदार पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सीजन की पहली जीत मिली.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News