img

IPL के बीच विराट-अनुष्का की लगी लॉटरी! 4 साल पुराने इन्वेस्टमेंट से हुआ 271 प्रतिशत फायदा

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

IPL के बीच विराट-अनुष्का की लगी लॉटरी! 4 साल पुराने इन्वेस्टमेंट से हुआ 271 प्रतिशत फायदा. IPL में विराट कोहली का बल्ला आग ऊगल रहा है, ऑरेंज कैप की रेस में आगे चल रहे हैं। इसके अलावा, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लिए एक शानदार खबर आई है।

इंश्योरेंस प्रोडक्ट बेचने वाली कंपनी GO Digit अगले हफ्ते IPO (Initial public offering) लेकर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कंपनी का IPO 15 मई को आएगा।

इस कंपनी में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के शेयर हैं, जिसका मतलब है कि वे मालामाल होने वाले हैं।

ये भी पढ़े  आईपीएल 2024: रोहित शर्मा का मुंबई इंडियंस से अलग होना तय?

यह कैसे हुआ?

GO Digit में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का बड़ा निवेश है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, GO Digit के IPO आने से ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को तकरीबन 262 प्रतिशत रिटर्न मिल जाएगा। इन दोनों कपल को 6 करोड़ रुपये से ज्यादा का प्रॉफिट होगा।

बताते चलें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने Go Digit में बड़ी निवेश की है। साल 2020 में विराट कोहली ने 75 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से करीब 2 करोड़ रुपये के 2,66,667 शेयर खरीदे थे, जबकि वाइफ अनुष्का ने भी 75 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से 50 लाख रुपये के 66,667 शेयर खरीदे थे।

लेकिन क्या यह सब खत्म हो गया?

नहीं!

इसमें और बढ़ोतरी होने के हैं आसार। वहीं, इस कंपनी ने एक शेयर का प्राइज बैंड 258 रुपये से 272 रुपये रखा है। अगर प्राइज बैंड 272 रुपये मान लें तो 3,33,334 शेयर की कीमत करीब 9 करोड़ रुपये हो जाएगी। 

इस तरह दोनों कपल को सिर्फ IPO आने से ही 6.56 करोड़ रुपये का मुनाफा हो जाएगा। इसके अलावा विराट और अनुष्का का प्रॉफिट बढ़ भी सकता है।

ये भी पढ़े विराट कोहली: रोल मॉडल, रन मशीन, और रिकॉर्ड्स का बेताज बादशाह!

यह लिस्टिंग पर निर्भर करेगा

दरअसल, 23 मई को जब IPO शेयर मार्केट में लिस्ट होगा तो उस समय इनका प्रॉफिट बढ़ भी सकता है। हालांकि, यह लिस्टिंग पर निर्भर करेगा, यानी अगर लिस्टिंग कम पर हुई तो प्रॉफिट कम भी हो जाएगा।

तो, क्या आप सोचते हैं कि विराट और अनुष्का को कितना प्रॉफिट होगा? अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News