img

जोस बटलर की जगह कौन लेगा? टॉम कोहलर कैडमोर का नाम सामने आया

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

आईपीएल 2024: जोस बटलर की जगह कौन लेगा? टॉम कोहलर कैडमोर का नाम सामने आया. राजस्थान रॉयल्स की टीम को बीच सीजन बड़ा झटका लग चुका है। स्टार बल्लेबाज जोस बटलर टी-20 विश्व कप की तैयारियों के लिए अपने देश रवाना हो चुके हैं।

राजस्थान टीम आईपीएल में प्लेऑफ की दहलीज पर खड़ी है

रॉयल्स की टीम आईपीएल में प्लेऑफ की दहलीज पर खड़ी है। उसने अब तक 12 मैचों में से 8 में जीत दर्ज कर 16 अंक हासिल किए हैं।

ये भी पढ़े  कौन हैं अरशद खान? मैच हारने के बाद भी दिल जीता

ऐसे में रॉयल्स की टीम किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती। जोस बटलर के जाने के बाद से रॉयल्स की टेंशन बढ़ी हुई है।

जोस बटलर की जगह कौन लेगा? टॉम कोहलर कैडमोर का नाम सामने आया

इंग्लिश क्रिकेटर टॉम कोहलर कैडमोर राजस्थान रॉयल्स के लिए

ओपनिंग में जोस बटलर का विकल्प कौन होगा? इसे लेकर जद्दोजहद चल रही है। कहा जा रहा है कि इंग्लिश क्रिकेटर टॉम कोहलर कैडमोर राजस्थान रॉयल्स के लिए ओपनिंग कर सकते हैं।

कोहलर की संभावनाओं पर बात करते हुए रॉयल्स के खिलाड़ी रियान पराग ने कहा- हम एक अच्छी टीम हैं। हमारे पास सभी खिलाड़ियों के लिए बैकअप हैं। टीकेसी (टॉम कोहलर-कैडमोर) हमारा बैकअप हैं। हम उनके साथ अभ्यास भी कर रहे हैं।

पराग ने आगे कहा कि जोस बटलर का जाना हमारे लिए एक बड़ा नुकसान है, लेकिन मुझे लगता है कि हम इससे निपट लेंगे। टॉम कोहलर-कैडमोर को लेकर वसीम जाफर ने भी कहा है कि रॉयल्स को उनसे ओपनिंग करानी चाहिए।

जोस बटलर की जगह कौन लेगा? टॉम कोहलर कैडमोर का नाम सामने आया

पहले टॉम कोहलर कैडमोर की प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया था

राजस्थान रॉयल्स ने अपने एक्स हैंडल से कुछ दिनों पहले टॉम कोहलर कैडमोर की प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह नेट्स में अपना दम दिखाते नजर आ रहे हैं।

रॉयल्स ने उनका वीडियो शेयर कर लिखा- TKC ने 24 सेकंड में वही किया, जो वह सबसे अच्छा करता है। कहा जा रहा है कि कोहलर रॉयल्स के लिए पहला मैच खेलने के लिए तैयार हैं।

29 साल के टॉम कोहलर-कैडमोर विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। वह कई टी-20 लीग्स में अच्छा प्रदर्शन करते नजर आए हैं।

ये भी पढ़े  IPL 2024 में भाइयों के साथ हुआ गजब खेल, छोटा भाई कर रहा कप्तानी, बड़े को प्लेइंग XI में भी जगह नहीं!

टी-20 के 190 मैचों में उन्होंने 28.01 के औसत और 139.89 की स्ट्राइक रेट से 4734 रन जड़े हैं। जिसमें एक शतक और 34 अर्धशतक शामिल हैं। मार्च में उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया था।

राजस्थान रॉयल्स की टीम पंजाब किंग्स के खिलाफ बुधवार को मुकाबला खेलेगी। इसके बाद 19 मई को केकेआर के खिलाफ मुकाबला होगा। ये दोनों ही मैच राजस्थान रॉयल्स की प्लेऑफ उम्मीदों के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण हैं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News