img

खिलाड़ियों की चोटों और अंतरराष्ट्रीय ड्यूटी के चलते CSK की मुश्किलें बढ़ीं

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

IPL 2024: खिलाड़ियों की चोटों और अंतरराष्ट्रीय ड्यूटी के चलते CSK की मुश्किलें बढ़ीं। मुस्तफिजुर लौटे बांग्लादेश, पथिराना-तीक्षणा गए श्रीलंका, देशपांडे को हुआ फ्लू; अब CSK कैसे चुनेगी 5 गेंदबाज?

IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्रदर्शन अच्छा रहा है, लेकिन चोट और अंतरराष्ट्रीय ड्यूटी के कारण टीम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान, महीश तीक्षणा और मथीशा पथिराना – इन पांचों खिलाड़ियों के कारण CSK को प्लेइंग इलेवन चुनने में परेशानी हो सकती है।

ये भी पढ़े: पुष्पा क्रेज में शामिल हुए डेविड वॉर्नर, अल्लू अर्जुन के साथ डांस के लिए तैयार!

दीपक चाहर फिर से चोटिल?

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में दीपक चाहर सिर्फ 2 गेंद फेंककर लौट गए थे। CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया कि चाहर की चोट गंभीर हो सकती है। यह CSK के लिए बड़ा झटका है क्योंकि दीपक चाहर टीम के मुख्य गेंदबाजों में से एक हैं।

तुषार देशपांडे को फ्लू

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में तुषार देशपांडे भी नहीं खेल पाए थे। बताया जा रहा है कि उन्हें फ्लू हो गया था। हालांकि, फ्लेमिंग ने उम्मीद जताई है कि वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

खिलाड़ियों की चोटों और अंतरराष्ट्रीय ड्यूटी के चलते CSK की मुश्किलें बढ़ीं

मुस्तफिजुर रहमान बांग्लादेश लौटे

बांग्लादेश क्रिकेट टीम 3 मई से जिम्बाब्वे के साथ टी20 सीरीज खेलेगी। इसलिए मुस्तफिजुर रहमान अब CSK के साथ नहीं खेल पाएंगे।

महीश तीक्षणा और मथीशा पथिराना श्रीलंका लौटे

वीज़ा खत्म होने के कारण श्रीलंकाई खिलाड़ी महीश तीक्षणा और मथीशा पथिराना भी श्रीलंका वापस लौट गए थे। फ्लेमिंग ने उम्मीद जताई है कि वीज़ा मिलते ही दोनों खिलाड़ी दोबारा टीम में शामिल हो जाएंगे।

खिलाड़ियों की चोटों और अंतरराष्ट्रीय ड्यूटी के चलते CSK की मुश्किलें बढ़ीं

ये भी पढ़े: टी20 वर्ल्ड कप 2024: न्यूयॉर्क में लगेंगे छक्के? पिच को लेकर क्यूरेटर का बड़ा दावा!

इन सबके बीच CSK के पास 5 गेंदबाजों का चुनाव मुश्किल होगा।

इन पांचों खिलाड़ियों के अलावा, CSK के पास प्रवीण कुमार, मिचेल सेंटनर, महेश ठाकुर, Matheesha Pathirana, और ऋषि चकraborty जैसे गेंदबाज भी हैं। इनमें से किन 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी, यह देखना दिलचस्प होगा।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News