img

क्या बाबर आजम बने रहेंगे पाकिस्तान के कप्तान? गैरी किर्स्टन ने दिया इशारा!

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

क्या बाबर आजम बने रहेंगे पाकिस्तान के कप्तान? गैरी किर्स्टन ने दिया इशारा! टी-20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर मंडरा रहा है खतरा! क्या कप्तान बाबर आजम अपना पद गंवाएंगे? इस सवाल का जवाब सभी पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस ढूंढ रहे हैं।

इन बदलावों में कप्तान का बदलाव भी शामिल हो सकता है

हाल ही में, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने बड़ी सर्जरी का संकेत दिया था। इसके मायने ये निकाले जा रहे हैं कि टीम में बड़े बदलाव हो सकते हैं। इन बदलावों में कप्तान का बदलाव भी शामिल हो सकता है।

ये भी पढ़े: विंबलडन vs टी20 वर्ल्ड कप: प्राइज मनी में बड़ा अंतर!

इसी बीच, पाकिस्तान के कोच गैरी किर्स्टन का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में, किसी व्यक्ति ने उनसे पूछा कि क्या बाबर आजम पाकिस्तान के कप्तान बने रहेंगे? इस पर गैरी ने कुछ नहीं कहा, बस हल्के से मुस्कुराते हुए सिर हिलाया।

गैरी के इस इशारे ने कई तरह की अटकलों को जन्म दे दिया है

कुछ लोगों का मानना ​​है कि गैरी ने इस इशारे से बाबर आजम को कप्तान बने रहने के लिए अपनी सहमति जताई है। वहीं, कुछ लोगों को लगता है कि गैरी का यह इशारा कुछ और ही कहानी कह रहा है।

यह भी गौरतलब है कि बाबर आजम से पहले भी कप्तानी छीन चुकी है। 2022 में, बाबर से शाहीन अफरीदी को कप्तान बनाया गया था। लेकिन, कुछ समय बाद ही बाबर को फिर से कप्तानी सौंप दी गई थी।

तो क्या बाबर आजम अपनी कप्तानी बचा पाएंगे?

इधर, पाकिस्तान के नवनियुक्त रेड बॉल कोच जेसन गिलेस्पी भी टीम में बदलाव के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा है कि वह टीम की फील्डिंग में सुधार लाने पर ध्यान देंगे।

ये भी पढ़े:  भाभी पंखुड़ी ने उड़ाया ट्रोलर्स का मजाक, देवर हार्दिक ने जताई ‘बड़ी बात’!

तो क्या बाबर आजम अपनी कप्तानी बचा पाएंगे? यह तो वक्त ही बताएगा।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News