img

क्या केएल राहुल सच में छोड़ देंगे लखनऊ? लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका के वायरल वीडियो पर मचा बवाल!

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

IPL 2024: क्या केएल राहुल सच में छोड़ देंगे लखनऊ? लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका के वायरल वीडियो पर मचा बवाल! आईपीएल 2024 के रोमांचक मुकाबले में बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

बल्लेबाजों के लिए मददगार पिच पर भी लखनऊ सिर्फ 165 रन ही बना सका। जवाब में, हैदराबाद ने महज 10 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया, बिना कोई विकेट गंवाए।

ये भी पढ़े विराट कोहली ने रबाडा के पॉडकास्ट को क्रैश कर दिया – आईपीएल के महामुकाबले से पहले वीडियो हुआ वायरल!

संजीव गोयनका का गुस्सा

इस हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका का गुस्सा छलक उठा। मैदान पर ही उन्होंने कप्तान केएल राहुल से कड़ी बातचीत करते हुए अपनी नाराजगी व्यक्त की। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे क्रिकेट जगत में हड़कंप मच गया है।

फैंस का गुस्सा

संजीव गोयनका के इस व्यवहार से केएल राहुल के फैंस काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि गोयनका को अपनी नाराजगी मैदान पर ही जाहिर नहीं करनी चाहिए थी। उन्हें राहुल से बातचीत ड्रेसिंग रूम में करनी चाहिए थी। सोशल मीडिया पर कई लोग राहुल को लखनऊ की टीम छोड़ने की सलाह दे रहे हैं।

क्या प्लेऑफ से बाहर हुई लखनऊ?

इस हार के बावजूद लखनऊ सुपर जायंट्स अभी भी प्लेऑफ की रेस से बाहर नहीं हुई है। लेकिन उसकी राह अब आसान नहीं है। चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के साथ 12-12 अंक के साथ लखनऊ तीसरे स्थान पर है। खराब नेट रन रेट के कारण उसे छठे स्थान पर रखा गया है।

ये भी पढ़े  बाबर आजम ने दिया शादी को लेकर मजेदार जवाब, जानिए क्या खूबियां चाह‍ते हैं अपनी होने वाली पत्नी में!

अब क्या?

अब लखनऊ को अपने बचे हुए दोनों मैच जीतने होंगे और प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अन्य टीमों के प्रदर्शन पर भी नजर रखनी होगी।

लेकिन क्या केएल राहुल इस दबाव में बल्लेबाजी कर पाएंगे? क्या संजीव गोयनका राहुल को कप्तानी से हटा देंगे?

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News