img

माही की दीवानगी: स्कूल फीस तक गंवाकर भी देखा धोनी को, पिता और बेटियों का जुनून देखिए!

Sangeeta Viswas
1 month ago

माही की दीवानगी: स्कूल फीस तक गंवाकर भी देखा धोनी को, पिता और बेटियों का जुनून देखिए! एमएस धोनी की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। उनके दीवाने फैन्स हर हद पार करने को तैयार रहते हैं।

एक ऐसा ही किस्सा सामने आया है, जो दिल को छू लेने वाला है। चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान माही को एक बार देखने के लिए एक पिता ने अपनी बेटी की स्कूल फीस तक गंवा दी।

ये भी पढ़े IPL 2024: मुश्किलों में घिरी RCB, स्टार ऑलराउंडर चोटिल, अगले मैच में कौन लेगा मैदान?

64 हजार रुपये में ब्लैक में टिकट:

दरअसल, एक पिता और उनकी तीन बेटियां एमएस धोनी के बहुत बड़े फैन हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और केकेआर के बीच होने वाले मैच का लुत्फ पूरा परिवार उठाना चाहता था। समय रहते टिकट न मिलने पर, परिवार ने 64 हजार रुपये में ब्लैक में टिकट खरीदने का फैसला किया।

पिता का जुनून:

पिता ने स्पोर्ट्स वॉक चेन्नई को बताया, “मुझे टिकट नहीं मिली, तो मैंने ब्लैक में टिकट खरीदी। सभी टिकटों के लिए मुझे 64 हजार रुपये देने पड़े। मुझे अभी स्कूल की फीस देनी है, लेकिन मैं एमएस धोनी को एक बार देखना चाहता था। मेरी तीनों बेटियां और मैं काफी खुश हैं।”

माही की दीवानगी: स्कूल फीस तक गंवाकर भी देखा धोनी को, पिता और बेटियों का जुनून देखिए!

बेटियों का उत्साह:

एक बेटी ने कहा, “मेरे पिता ने इन टिकट को पाने के लिए काफी मेहनत की। हम काफी खुश थे, जब धोनी खेलने आए।”

जमकर हुआ चीयर:

मैच के दौरान पूरा परिवार चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहने हुए नजर आया। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि सीटियां बजाकर पिता और बेटियों ने सीएसके टीम को जमकर चीयर भी किया।

ये भी पढ़े IPL 2024: क्या इन 3 भारतीय कप्तानों पर लगेगा बैन?

आपका क्या कहना है?

क्या आप इस पिता और बेटियों के जुनून को समझ सकते हैं? क्या आपने कभी एमएस धोनी को देखने के लिए इतनी रकम खर्च की है? कमेंट में जरूर बताएं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News