img

एमएस धोनी का बड़ा फैन सुरक्षा को चकमा देकर मैदान में घुस गया

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

एमएस धोनी का बड़ा फैन सुरक्षा को चकमा देकर मैदान में घुस गया. आईपीएल 2024 का 59वां मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. यह मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था.

धोनी ने भी जबरदस्त बल्लेबाजी की

इस मैच में शुभमन गिल ने कप्तानी पारी खेली, जिसके दम पर टाइटंस ने सुपर किंग्स के लिए पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया.

ये भी पढ़े इंग्लैंड के स्टार गेंदबाज जेम्स एंडरसन संन्यास की घोषणा कर सकते हैं

एमएस धोनी ने भी जबरदस्त बल्लेबाजी की. इसके साथ ही मैदान पर एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला, जब धोनी का जबरा फैन उनसे मिलने के लिए मैदान में कूद पड़ा.

मैच के 20वें ओवर में एक दिलचस्प वाकया हुआ. महेंद्र सिंह धोनी थर्ड अंपायर के फैसले का इंतजार कर रहे थे, उसी दौरान मैदान में मौजूद उनका एक जबरदस्त फैन अपने आप को रोक नहीं पाया और अंदर घुस आया.

धोनी ने भी हंसते हुए उन्हें थपथपाया

यह देखकर धोनी कुछ पल के लिए तो चौंक गए, लेकिन फिर मजाकिया अंदाज में उन्होंने भी उलटी दिशा में भागना शुरू कर दिया. फैन ने आखिरकार धोनी को पकड़ लिया और उन्हें सम्मान देने के लिए उनके पैर छूए. धोनी ने भी हंसते हुए उन्हें थपथपाया.

एमएस धोनी का बड़ा फैन सुरक्षा को चकमा देकर मैदान में घुस गया

एमएस धोनी ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेली गई अपनी पारी से फैंस का दिल एक बार फिर जीत लिया. 236.36 की स्ट्राइक रेट से उन्होंने 11 गेंदों में नाबाद 26 रन बनाए. जिसमें 1 चौका और 3 छक्के शामिल थे. माही ने 20वें ओवर में राशिद खान की गेंद पर अपना खास हेलीकॉप्टर शॉट लगाकर तालियां बटोरीं.

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल और साई सुदर्शन की शानदार शतकीय पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया.

जिसमें 5 चौके और 7 छक्के शामिल हैं

शुभमन ने 55 गेंदों में 104 रन बनाए, जिसमें 9 चौके और 6 छक्के शामिल थे. वहीं साई सुदर्शन ने 51 गेंदों में 103 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और 7 छक्के शामिल हैं. गुजरात ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 231 रन बनाए और चेन्नई को 232 रनों का लक्ष्य दिया.

जवाब में, चेन्नई की शुरुआत बेहद खराब रही और मात्र 3 ओवरों में ही वो 10 रन पर 3 विकेट गंवा बैठे. हालांकि डेरिल मिचेल और मोइन अली ने चेन्नई की पारी को संभाला. मिचेल ने 34 गेंदों में 63 रन बनाए. तो वहीं मोइन अली ने 36 गेंदों में 56 रन जड़े.

ये भी पढ़े Team India New Coach: क्या राहुल द्रविड़ फिर से बनेंगे हेड कोच? जय शाह ने दिया जवाब

लेकिन दोनों के आउट होने के बाद टीम की हार तय हो गई. धोनी जब बल्लेबाजी के लिए आए, तब जीत की उम्मीदें बहुत कम थीं. चेन्नई 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 196 रन ही बना सकी. इसके बाद गुजरात टाइटंस ने इस मैच को 35 रनों से जीत लिया.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News