img

पहले बने पिता, फिर रचाई शादी, प्लेन हादसे में बाल-बाल बची थी SRH के क्रिकेटर की जान!

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

Travis Head: पहले बने पिता, फिर रचाई शादी, प्लेन हादसे में बाल-बाल बची थी SRH के क्रिकेटर की जान! जी हाँ, हम बात कर रहे हैं सनराइजर्स हैदराबाद के धाकड़ खिलाड़ी ट्रेविस हेड की। हेड सिर्फ मैदान पर ही नहीं, बल्कि अपनी निजी जिंदगी में भी कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं।

क्रिकेट और प्यार का कॉकटेल

2023 में ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्टार बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने मॉडल जेसिका डेविस के साथ शादी कर अपना जीवनसाथी बनाया। यह शादी दोनों के लिए ही खास थी, क्योंकि शादी से पहले ही जेसिका ने हेड को एक प्यारी सी बेटी का तोहफा दिया था।

ये भी पढ़े मुंबई से हार के बाद SRH का उड़ा मजाक- सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार!

लेकिन ये कहानी यहीं खत्म नहीं होती!

एक खतरनाक मोड़

मई 2022 में हेड और जेसिका मालदीव में छुट्टियां मनाने गए थे। उस समय जेसिका प्रेग्नेंट थीं। हवाई यात्रा के दौरान प्लेन में तकनीकी खराबी आ गई और इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। लैंडिंग के दौरान प्लेन फिसलकर मैदान में चला गया।

यह घटना हेड और जेसिका के लिए डरावना सपना बन गई थी। सोशल मीडिया पर जेसिका ने इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि वे सभी लोग बहुत डरे हुए थे।

खुशियों की वापसी

लेकिन किस्मत ने उनका साथ दिया और वे इस खतरनाक हादसे से बाल-बाल बच गए। इसके बाद हेड और जेसिका ने अपनी बेटी के साथ खुशहाल जीवन जीना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़े  टी20 वर्ल्ड कप 2024: पाकिस्तान की न्यू जर्सी में दिखे बाबर-शाहीन

आईपीएल में धमाल

इस सीजन आईपीएल में हेड शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने अब तक 9 मैचों में 396 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 3 अर्धशतक भी शामिल हैं। उनकी धाकड़ बल्लेबाजी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News