img

पहली बार देखा और दिल दे बैठे, कैसे जडेजा ने रिवाबा को किया था प्रपोज

Sangeeta Viswas
1 month ago

पहली बार देखा और दिल दे बैठे, कैसे जडेजा ने रिवाबा को किया था प्रपोज. रवींद्र जडेजा की पत्नी का नाम रिवाबा सोलंकी है. उन दोनों की मुलाकात असल में जडेजा की बहन ने करवाई थी और यहीं से पहले उनकी दोस्ती और फिर लव स्टोरी शुरू हुई.

जडेजा ने अपने ही रेस्तरां मेन रिवाबा को प्रपोज़ किया था

कई साल साथ बिताने के बाद जडेजा ने अपने ही रेस्तरां मेन रिवाबा को प्रपोज़ किया था. रवींद्र जडेजा के रेस्तरां का नाम Jaddu’s Food Field है, जो गुजरात के राजकोट में स्थित है.

ये भी पढ़े मोहम्मद शमी: क्या वह जल्द मैदान पर वापसी करेंगे? क्या टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए अच्छी खबर है?

रवींद्र जडेजा से 17 अप्रैल, 2016 को शादी रचाई थी

रिवाबा की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. उन्होंने रवींद्र जडेजा से 17 अप्रैल, 2016 को शादी रचाई और बेहद खर्चीले अंदाज में अपने सगे-संबंधियों को रिसेप्शन की दावत दी थी.

शादी के करीब 1 साल बाद ही रवींद्र और रिवाबा एक बेटी के माता-पिता बने. उनकी बेटी का जन्म 8 जून, 2017 को हुआ जिसका नाम निध्याना है.

पहली बार देखा और दिल दे बैठे, कैसे जडेजा ने रिवाबा को किया था प्रपोज

जडेजा की पत्नी पॉलिटिक्स से जुड़ी हुई हैं

रिवाबा जडेजा पॉलिटिक्स से जुड़ी हुई हैं. उन्हें भारतीय जनता पार्टी की ओर से चुनाव लड़ते हुए 2022 गुजरात विधानसभा इलेक्शन में जामनगर नॉर्थ सीट से जीत मिली थी.

ये भी पढ़े 600 की स्ट्राइक रेट से रन! इस IPL में सबसे तेज रन बनाने वाले टॉप 3 खिलाड़ी कौन हैं?

रिवाबा एक NGO संस्था भी चलाती हैं, जिसका नाम श्री मातृशक्ति चैरिटेबल ट्रस्ट है. वो महिला सशक्तिकरण के लिए हमेशा तत्पर रहती हैं.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News