img

रियान पराग का आत्मविश्वास आसमान छू रहा है, बोले- ‘मैं भारत के लिए जरूर खेलूंगा’!

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

रियान पराग का आत्मविश्वास आसमान छू रहा है, बोले- ‘मैं भारत के लिए जरूर खेलूंगा’! पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 573 रन बनाए और विराट कोहली और ऋतुराज गायकवाड़ के बाद तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए।

IPL 2024 में रियान पराग का जलवा रहा!

इस शानदार प्रदर्शन के बाद रियान का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है और उनका कहना है कि वह जल्द ही भारतीय टीम में जगह बना लेंगे।

ये भी पढ़े: T20 WC: मां को खोया, फिक्सिंग में फंसा, फिर अमेरिका के लिए खेला!

रियान का कहना है- “मैं भारत के लिए जरूर खेलूंगा, फिर चाहे कुछ भी हो। किसी न किसी मोड़ पर आपको मुझे चुनना ही होगा, है ना? यही मेरा विश्वास है।”

यह खुद पर भरोसा करना है

रियान आगे कहते हैं- “जब मैं रन नहीं बना रहा था, मैंने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि मैं भारत के लिए खेलूंगा। यह खुद पर भरोसा करना है। ये घमंड नहीं है।

यही मेरी योजना थी, मेरे पिता के साथ, जब मैंने 10 साल की उम्र में क्रिकेट खेलना शुरू किया था। हमने किसी भी चीज की परवाह किए बिना भारत के लिए खेलने का सपना देखा था।”

रियान के इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें जिम्बाब्वे दौरे के लिए भी चुना जा सकता है। यह दौरा टी20 वर्ल्ड कप के बाद होगा।

ये सिलेक्टर का काम है

रियान का कहना है- “चाहे अगला दौरा हो, या छह महीने बाद का, या एक साल बाद का। मैं इस बारे में ज्यादा नहीं सोचता कि मुझे कब खेलना चाहिए। ये सिलेक्टर का काम है।”

ये भी पढ़े: टीम इंडिया कोच: धोनी क्यों नहीं बन सकते? जानिए चौंकाने वाली वजह!

बहरहाल, रियान पराग का यह आत्मविश्वास और लगन वाकई काबिले तारीफ है।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News