img

सचिन तेंदुलकर के पड़ोसी का दावा, मास्टर ब्लास्टर के ऑफिस से आया मदद का कॉल

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

सचिन तेंदुलकर के पड़ोसी का दावा, मास्टर ब्लास्टर के ऑफिस से आया मदद का कॉल. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर मुंबई के बांद्रा इलाके में अपने परिवार के साथ रहते हैं। तेंदुलकर का शानदार तीन मंजिला बंगला फैंस के बीच चर्चा में बना रहता है। इस बार उनका ये घर फिर चर्चा में आ गया है।

तेंदुलकर के घर पर चल रहे निर्माण कार्य की वजह से परेशान

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें उनके कथित पड़ोसी का दावा है कि वे सचिन तेंदुलकर के घर पर चल रहे निर्माण कार्य की वजह से परेशान हैं।

ये भी पढ़े शेन वॉर्न से भी ज्यादा खतरनाक है ये 13 साल पुराना स्पिनर!

इसका शोर उन्हें सोने नहीं दे रहा। दिलीप डिसूजा नाम के पड़ोसी का ये पोस्ट वायरल होने के बाद अब उन्होंने एक और दावा किया है।

सचिन तेंदुलकर के पड़ोसी का दावा, मास्टर ब्लास्टर के ऑफिस से आया मदद का कॉल

वह बहुत ही विनम्र थे

दिलीप डिसूजा ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा- आज दोपहर मुझे सचिन तेंदुलकर के ऑफिस से किसी व्यक्ति का फोन आया। वह बहुत ही विनम्र थे। उन्होंने मेरी बात को धैर्यपूर्वक सुना। उन्होंने शोर को कम करने की भी बात कही।

दिलीप डिसूजा नाम के इस यूजर ने इससे पहले पड़ोसियों की परेशानी बताते हुए पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा- प्रिय सचिन, रात के करीब 9 बज रहे हैं।

सीमेंट मिक्सर से पूरे दिन शोर मचता रहा। वह अभी भी वहीं है और काफी शोर मचा रहा है। क्या आप अपने घर पर काम करने वाले लोगों से सही समय पर काम करने के लिए कह सकते हैं?

सचिन तेंदुलकर के पड़ोसी का दावा, मास्टर ब्लास्टर के ऑफिस से आया मदद का कॉल

उन्हें बीएमसी से इसकी शिकायत करनी चाहिए थी

डिसूजा का दावा है कि उनकी बात इत्मिनान से सुनी गई। हालांकि उनका ये पोस्ट वायरल होने के बाद लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं। कुछ का कहना है कि उन्हें बीएमसी से इसकी शिकायत करनी चाहिए थी।

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सचिन तेंदुलकर के घर की कीमत करीब 75 करोड़ रुपये है। जबकि इंटीरियर पर भी उन्होंने भारी-भरकम पैसा खर्च किया है।

ये भी पढ़े  संजू के विकेट पर ऐसा था डीसी मालिक का रिएक्शन, भड़के फैंस ने लगाई क्लास!

सचिन तेंदुलकर ने इंटीरियर डिजाइन पर करीब 25 करोड़ रुपये की अतिरिक्त राशि खर्च की है। इस तरह उनके इस घर की कुल कीमत करीब 100 करोड़ रुपये है।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News