img

सिद्धू जाएगा… खुद चलाएगा जहाज.. सात समंदर पार हरभजन ने की एयरपोर्ट पर मिमिक्री

Sangeeta Viswas
1 month ago

ICC T20 World Cup 2024: सिद्धू जाएगा… खुद चलाएगा जहाज.. सात समंदर पार हरभजन ने की एयरपोर्ट पर मिमिक्री। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर नवजोत सिंह सिद्धू की नकल करते हुए नजर आए.

विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया

भज्जी अपने इस टैलेंट से सभी को हंसाते हुए दिख रहे हैं. हरभजन का यह वीडियो टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है.

ये भी पढ़े  सानिया मिर्जा: टेनिस स्टार से लेकर हज यात्री तक

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के आखिरी लीग मैच में कनाडा से भिड़ना है.

यह मैच फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेला जाना है. इस मैच के लिए भारतीय टीम फ्लोरिडा पहुंच गई है. टीम इंडिया ने फ्लोरिडा पहुंचने के बाद प्रैक्टिस सेशन से खुद को दूर रखा.

दिनेश कार्तिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर जो वीडियो शेयर किया है वो न्यूयॉर्क एयरपोर्ट का है. वीडियो में हरभजन सिंह के साथ नवजोत सिंह सिद्धू और पाकिस्तान के पूर्व पेसर वसीम अकरम भी दिखाई दे रहे हैं जो खुद को हंसने से रोक नहीं पा रहे हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू की लंबे समय बाद कमेंट्री बॉक्स में हुई वापसी

भज्जी ने सिद्धू के स्टाइल में ऐसा डायलॉग मारा कि खुद सिद्धू भी शरमा गए. हरभजन ने कहा, ‘ चिड़िया का एक पंख काट दो तो वह उड़ नहीं सकती. वहां पर बारिश नहीं रूकी तो इसका मतलब ये नहीं कि हम नहीं जाएंगे. सिद्धू उड़ाएगा जहाज.’

नवजोत सिंह सिद्धू की लंबे समय बाद कमेंट्री में वापसी हुई है. उन्होंने टी20 विश्व कप के जरिए लगभग 10 साल बाद फिर से कमेंट्री शुरू की है. उनकी कमेंट्री से दर्शकों को खूब मजा आता है.

बीसीसीआई ने शेयर किया स्पेशल वीडियो

भारतीय टीम ने टी20 विश्व कप में अजेय रहते हुए जीत की हैट्रिक लगाई है. टीम इंडिया सुपर 8 का टिकट कटा चुकी है. सुपर 8 में भारत की टक्कर अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया से तय है जबकि तीसरी टीम बांग्लादेश हो सकती है.

टीम इंडिया सुपर 8 के अपने तीनों मैच वेस्टइंडीज में खेलेगी. भारतीय टीम कनाडा के खिलाफ आखिरी लीग मैच जीतकर बढ़े हुए मनोबल के साथ सुपर 8 में खेलना चाहेगी.

ये भी पढ़े PCB की इस ‘बचकानी’ हरकत ने डुबोई पाकिस्तान की लुटिया

बीसीसीआई ने भारतीय टीम का एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है जो टीम के न्यूयॉर्क से फ्लोरिडा के लिए उड़ान भरने के दौरान का है. भारत ने न्यूयॉर्क में खेले अपने तीन मैचों में आयरलैंड, पाकिस्तान और मेजबान अमेरिका को हराया.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News