img

T20 WC 2024: हार्दिक पांड्या ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात!

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

ICC T20 WC 2024: हार्दिक पांड्या ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात! टीम इंडिया के उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने बांग्लादेश के साथ खेले गए वार्मअप मैच में शानदार प्रदर्शन कर वापसी का संकेत दिया था। आईपीएल 2024 में खराब प्रदर्शन और सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के बाद से पांड्या काफी सुर्खियों में रहे हैं। अब पांड्या ने इन मुश्किल दौर को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

वार्मअप मैच के बाद हार्दिक का बयान

वार्मअप मैच के बाद पांड्या ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि हां, पिछला समय उनके लिए काफी मुश्किल रहा है। लेकिन उन्होंने हमेशा अपनी दिनचर्या का पालन किया है।

ये भी पढ़े: KKR के स्टार खिलाड़ी ने रचाई शादी, सामने आई कपल की पहली तस्वीर!

उनका मानना है कि अच्छा-बुरा समय आता-जाता रहता है। वो पहले भी ऐसे दौर से गुजर चुके हैं और इस बार भी इन सबसे बाहर निकल लेंगे।

पांड्या ने कहा कि वो सफलता को ज्यादा अपने सिर पर नहीं चढ़ने देते और न ही असफलताएं उन्हें ज्यादा प्रभावित कर सकती हैं। वो कभी किसी चीज से नहीं भागते हैं बल्कि डटकर उसका सामना करते हैं।

हार्दिक के तलाक की चर्चाएं

खेल के मैदान से लेकर हार्दिक के निजी जीवन में भी उथल-पुथल की खबरें हैं। पिछले कुछ समय से हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा के तलाक की चर्चाएं सोशल मीडिया पर चल रही हैं। हालांकि अभी तक हार्दिक और नताशा की तरफ से इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है।

ये भी पढ़े:  T20 वर्ल्ड कप में होगा बड़ा बदलाव! जानिए क्या है ‘स्टॉप क्लॉक’ नियम?

वार्मअप मैच में शानदार प्रदर्शन

टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ अपना एकमात्र वार्मअप मैच 1 जून को खेला था। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने 60 रन से जीत दर्ज की थी। इस मैच में हार्दिक ने शानदार प्रदर्शन कर वापसी का संकेत दिया था। उन्होंने 23 गेंदों पर 40 रन बनाए, जिसमें 2 चौके और 4 छक्के शामिल थे।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News