img

T20 WC में श्रीलंकाई खिलाड़ियों का आरोप- ‘आईसीसी कर रहा भेदभाव!’

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

ICC T20 World Cup 2024: T20 WC में श्रीलंकाई खिलाड़ियों का आरोप- ‘आईसीसी कर रहा भेदभाव!’ टी20 वर्ल्ड कप 2024 में श्रीलंका की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पहले ही मैच में उन्हें साउथ अफ्रीका के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी। इस हार के बाद श्रीलंकाई दिग्गज खिलाड़ी महेश थीक्षाना ने चौंकाने वाला आरोप लगाया है।

भेदभाव का आरोप!

महेश थीक्षाना ने कहा है कि आईसीसी श्रीलंकाई टीम के साथ भेदभाव कर रहा है। उनका कहना है कि श्रीलंका को बाकी टीमों के मुकाबले ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़े: नहीं सुधरेगी पाकिस्तानी टीम? कप्तान ने उड़ाया साथी का मजाक

क्यों लगाया आरोप?

थीक्षाना ने आरोप लगाया है कि श्रीलंका को अपने चारों ग्रुप स्टेज मैच अलग-अलग वेन्यू पर खेलने पड़ रहे हैं। जिसके कारण उन्हें होटल से मैदान तक आने-जाने में काफी दिक्कतें हो रही हैं।

क्या यह सच है?

यह सच है कि श्रीलंका को बाकी टीमों के मुकाबले ज्यादा यात्रा करनी पड़ रही है। नीदरलैंड के अलावा कोई भी टीम ऐसा नहीं कर रही है।

इसका प्रदर्शन पर क्या असर पड़ रहा है?

थीक्षाना का मानना है कि इस लगातार यात्रा करने से खिलाड़ियों का प्रदर्शन प्रभावित हो रहा है। उन्हें वेन्यू पर पहुंचने में देरी हो रही है और उन्हें ठीक से आराम करने का मौका नहीं मिल पा रहा है।

ये भी पढ़े: कौन है T20 World Cup की सबसे सफल टीम? जानें किसने जीते खिताब और कौन रहा ट्रॉफी से महरूम

कप्तान भी नाराज!

श्रीलंकाई कप्तान वानिंदु हसरंगा ने भी इस मामले में आईसीसी से नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा है कि श्रीलंका को बांग्लादेश के खिलाफ अगले मैच के लिए सिर्फ 3 दिन का समय मिलेगा, जिसके कारण उन्हें ठीक से तैयारी करने का मौका नहीं मिलेगा।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News