img

विराट को घर वापसी पर परिवार का प्यार, अनुष्का ने सोशल मीडिया पर जताई मौजूदगी!

Sangeeta Viswas
1 week ago

विराट को घर वापसी पर परिवार का प्यार, अनुष्का ने सोशल मीडिया पर जताई मौजूदगी! लंबे सफर के बाद आखिरकार टीम इंडिया स्वदेश लौट आई, और फैंस ने उनका शानदार स्वागत किया!

परिवार का प्यार मिला कोहली को!

16 घंटे की उड़ान के बाद टीम भारत बारबाडोस से दिल्ली पहुंची, जहां जमकर चीयर करने वाले फैंस का हुजूम उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ा।

ये भी पढ़े: भारत vs पाकिस्तान: लाहौर में होंगे सभी मैच? PCB को BCCI की हां का इंतजार

विराट कोहली अपने साथियों के साथ टीम होटल पहुंचे, जहां उनका परिवार बेसब्री से इंतजार कर रहा था।

विराट के बड़े भाई तो पहले से ही होटल में उन्हें देखने के लिए मौजूद थे। कोहली अपने परिवार से मिलकर बहुत खुश हुए और उनके इस प्यार भरे मिलन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गईं।

सोशल मीडिया पर अनुष्का का प्यार!

हालांकि, विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा उन्हें व्यक्तिगत रूप से रिसीव करने नहीं आ पाईं। वह अपने वर्क कमिटमेंट्स में व्यस्त थीं, लेकिन उन्होंने इस खुशी के मौके को यूं ही नहीं जाने दिया।

अनुष्का ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और विराट के परिवार के साथ उनकी वायरल तस्वीरों पर रिएक्ट किया। उन्होंने अपनी ननद की पोस्ट पर हार्ट इमोजी कमेंट किया, जिससे दूर रहते हुए भी उनके प्यार और सपोर्ट का इज़हार हो गया।

अनुष्का की भले ही वहां मौजूदगी ना हो सकी, लेकिन उनका ये वर्चुअल इशारा बताता है कि विराट और उनके परिवार के साथ उनका कितना मजबूत रिश्ता है।

टीम इंडिया का भव्य स्वागत जारी है!

कोहली और उनके परिवार ने साथ में अच्छा समय बिताया, यादें ताजा कीं और रोमांचक टी20 वर्ल्ड कप की जीत का जश्न मनाया।

अब टीम मुंबई में होने वाले एक शानदार रोड शो के लिए तैयार है, जहां वे अपने फैंस के साथ चैंपियनशिप का जश्न मनाएंगे।

रोड शो शाम 5 बजे शुरू होने वाला है और करीब दो घंटे तक चलेगा। ये एक शानदार कार्यक्रम होने वाला है, और फैंस अपने चैंपियन्स को करीब से देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: कपिल देव चाहते हैं ऋषभ पंत को थप्पड़ मारना, मगर क्यों?

तो क्रिकेट फैंस, विराट कोहली के अपने परिवार के साथ दिल को छू लेने वाले मिलन पर आपके क्या विचार हैं? और क्या आप मुंबई में होने वाली टीम इंडिया की विजय जुलूस के लिए उत्साहित हैं?

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News