img

विराट कोहली के फैन ने छुए उनके पैर, हुई बेरहमी से पिटाई? वायरल वीडियो से मचा बवाल!

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

IPL 2024: विराट कोहली के फैन ने छुए उनके पैर, हुई बेरहमी से पिटाई? वायरल वीडियो से मचा बवाल! IPL 2024 के छठे मुकाबले में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का समाना पंजाब किंग्स से हुआ था। बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में RCB ने PBKS को 4 विकेट से हराया था।

सुरक्षाकर्मियों ने बेरहमी से पीटा

RCB की जीत के हीरो विराट कोहली रहे थे। कोहली ने 49 गेंदों पर 77 रन की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने 11 चौके और 2 छक्के लगाए थे। मुकाबले के दौरान एक फैन कोहली के पैर छूने के लिए मैदान में घुसा था।

ये भी पढ़े मुंबई इंडियंस की शर्मनाक हार, क्या रोहित शर्मा फिर बनेंगे कप्तान?

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।क्या हुआ जब एक फैन ने मैदान में घुसकर विराट कोहली के पैर छुए?

क्या सुरक्षाकर्मियों ने उसे बेरहमी से पीटा?

आइए जानते हैं इस पूरे घटनाक्रम के बारे में…

RCB vs PBKS मैच में विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक जड़ा और अपनी टीम को जीत दिलाई। लेकिन मैच के दौरान एक फैन ने सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस गया और विराट कोहली के पैर छू लिए।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लेकिन अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सुरक्षाकर्मी उस फैन को बेरहमी से पीट रहे हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों में भारी गुस्सा है। लोग मारपीट करने वाले सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पिटाई देख भड़के लोग

सुरक्षाकर्मी भागते हुए आते और शख्स को कोहली से अलग करते हैं। अब दावा किया जा रहा है कि इस दर्शक को मैदान के बाहर ले जाकर बेरहमी से पीट गया। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है।

इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह वही फैन है जिसने कोहली के पैर छुए थे। इस वीडियो को देखने के पर सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए। वह मारपीट करने वाले सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। बता दें कि दर्शकों के मैदान में घुसने की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई बार ऐसा देखने को मिला है।

हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह वही फैन है जिसने कोहली के पैर छुए थे। लेकिन इस घटना ने IPL की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

यह भी सवाल उठ रहा है कि क्या सुरक्षाकर्मियों को फैन के साथ इतनी बर्बरता करने का अधिकार था?

ये भी पढ़े  आईपीएल 2024 में एमएस धोनी ने अब तक एक भी गेंद का सामना क्यों नहीं किया?

आपकी राय क्या है?

क्या आपको लगता है कि सुरक्षाकर्मियों ने सही किया?

अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News