img

WPL में खुशियों की झंकार! यूपी वॉरियर्स की खिलाड़ी लक्ष्मी यादव ने रचाई शादी

Sangeeta Viswas
4 weeks ago

WPL में खुशियों की झंकार! यूपी वॉरियर्स की खिलाड़ी लक्ष्मी यादव ने रचाई शादी. WPL में खुशियों की झंकार! यूपी वॉरियर्स की खिलाड़ी लक्ष्मी यादव ने रचाई शादी. महिला प्रीमियर लीग (WPL) में यूपी वॉरियर्स के लिए खेलने वाली क्रिकेटर लक्ष्मी यादव ने शादी कर ली है!

यूपी वॉरियर्स की पूरी टीम ने लक्ष्मी यादव को शादी की शुभकामनाएं

UP Warriors के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर लक्ष्मी यादव की शादी की तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस पोस्ट के साथ, यूपी वॉरियर्स की पूरी टीम ने लक्ष्मी यादव को शादी की शुभकामनाएं भी दी हैं।

ये भी पढ़े  विराट कोहली ने तोड़ा स्ट्राइक रेट का जंजीर, आलोचकों को दिया करारा जवाब!

लाल रंग के लहंगे में लक्ष्मी किसी परी से कम नहीं लग रही हैं और कमेंट सेक्शन में लोग उन्हें जीवन के इस खास मौके पर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

लक्ष्मी यादव एक विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं, जो इंडिया ए महिला टीम के लिए भी खेल चुकी हैं। आपको याद होगा कि उन्हें यूपी वॉरियर्स ने महिला प्रीमियर लीग के पहले ऑक्शन में ₹10 लाख में खरीदा था, लेकिन अब तक उन्होंने टीम के लिए कोई मैच नहीं खेला है।

WPL में खुशियों की झंकार! यूपी वॉरियर्स की खिलाड़ी लक्ष्मी यादव ने रचाई शादी

यूपी वॉरियर्स के पास एलिसा हीली के रूप में एक विश्व स्तरीय विकेटकीपर-बल्लेबाज है, जो टीम की कप्तान भी हैं। इसलिए उनके होने से लक्ष्मी को अभी तक WPL में अपना डेब्यू मैच खेलने का अवसर नहीं मिला है।

लक्ष्मी को अभी तक WPL में अपना डेब्यू मैच खेलने का अवसर नहीं मिला

लेकिन लक्ष्मी यादव हार मानने वालों में से नहीं हैं। 26 वर्षीय लक्ष्मी एक बेहतरीन विकेटकीपर होने के अलावा जबरदस्त बल्लेबाजी भी करती हैं। उन्होंने सीनियर महिला वनडे ट्रॉफी में 6 मैच खेलते हुए 156 रन बनाकर सबका ध्यान खींचा था।

उन्होंने उस टूर्नामेंट में 106.84 के स्ट्राइक रेट और 31 से अधिक की औसत से रन बनाए थे। उन्होंने साबित किया कि वो तेज रफ्तार से लगातार बड़ी पारियां खेलने का सामर्थ्य रखती हैं।

उन्होंने संजय नागर के अंडर प्रशिक्षण लिया

लक्ष्मी एक इंटर ज़ोन टी20 ट्रॉफी में 3 मैचों में 48 रन बनाए थे, जिनमें उनका सर्वाधिक स्कोर 46 रन का रहा था। लक्ष्मी एक बेहद साधारण परिवार से आती हैं और उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते हैं। उन्होंने संजय नागर के अंडर प्रशिक्षण लिया और दिल्ली की अंडर-23 टीम की कप्तान भी रह चुकी हैं।

ये भी पढ़े  हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी पर मोहम्मद शमी ने उठाए सवाल

क्या आपको लगता है कि लक्ष्मी यादव को जल्द ही WPL में अपना डेब्यू मैच खेलने का मौका मिलेगा? अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं।

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News