img

ये कौन हैं मानव सुथार? डेब्यू मैच में ही कोहली को बना दिया शिकार, फैंस के रिएक्शन वायरल!

Sangeeta Viswas
3 weeks ago

IPL 2024: ये कौन हैं मानव सुथार? डेब्यू मैच में ही कोहली को बना दिया शिकार, फैंस के रिएक्शन वायरल! IPL 2024 में कौन हैं मानव सुथार? IPL 2024 का 52वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया. इस मैच को रोमांचक अंदाज में RCB ने 4 विकेट से जीत लिया.

इस मैच में गुजरात टाइटंस के लिए एक नया चेहरा, मानव सुथार, IPL डेब्यू करने उतरा. मगर उनका ये डेब्यू थोड़ा निराशाजनक रहा. अपने पहले ही IPL मैच में मानव सुथार, विराट कोहली के बल्ले का शिकार बन गए.

कोहली ने मानव की गेंद पर लगातार छक्के लगाकर तहलका मचा दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस के ढेर सारे रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

ये भी पढ़े: उर्वशी रौतेला का ‘नो कमेंट’ और ऋषभ पंत का ‘झूठ’ का जवाब: क्या है इन दोनों के बीच सच?

20 लाख में गुजरात ने खरीदा था मानव को!

मानव सुथार राजस्थान के श्रीगंगानगर से ताल्लुक रखते हैं. रणजी ट्रॉफी में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद, IPL फ्रेंचाइजियों की नजरें मानव पर पड़ गई थीं. IPL 2024 ऑक्शन में गुजरात टाइटंस ने मानव को अपनी टीम में शामिल करने में काफी दिलचस्पी दिखाई. आखिरकार, उन्हें 20 लाख रुपये की कीमत पर अपनी टीम में शामिल कर लिया.

ये कौन हैं मानव सुथार? डेब्यू मैच में ही कोहली को बना दिया शिकार, फैंस के रिएक्शन वायरल!

डेब्यू मैच रहा फ्लॉप!

आरसीबी के खिलाफ मानव को अपना पहला IPL मैच खेलने का मौका मिला. दरअसल, मानव एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं. लेकिन पहले ही मैच में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. बल्लेबाजी करते हुए मानव सिर्फ एक रन ही बना सके. गेंदबाजी में भी वो कमाल नहीं दिखा पाए. अपने 2 ओवर के कोटे में उन्होंने 26 रन लुटा दिए, और कोई विकेट नहीं ले सके.

कैसा रहा है मानव सुथार का क्रिकेट करियर?

अभी तक मानव सुथार ने 14 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं. इन मैचों में उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 65 विकेट अपने नाम किए हैं. बल्लेबाजी में भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है, उन्होंने 488 रन बनाए हैं, जिसमें उनका हाईएस्ट स्कोर नाबाद 96 रन रहा है.

ये कौन हैं मानव सुथार? डेब्यू मैच में ही कोहली को बना दिया शिकार, फैंस के रिएक्शन वायरल!

इसके अलावा लिस्ट ए क्रिकेट में भी मानव ने 8 मैच खेले हैं, जहां उन्होंने 15 विकेट चटकाए हैं. वहीं, 8 टी20 मैचों में उन्होंने 4 विकेट लिए हैं और 24 रन बनाए हैं.

ये भी पढ़े: विराट कोहली का स्मार्टफोन: क्रिकेट सुपरस्टार की टेक्नोलॉजी वाली दुनिया की झलक

फैंस के रिएक्शन हुए वायरल!

डेब्यू मैच में मानव के खराब प्रदर्शन के बाद, फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, तो वहीं कुछ उनको अपना गेम सुधारने की सलाह दे रहे हैं.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News