img

Yusuf Pathan के घर पहुंचे Aamir Khan, चुनाव जीतने के बाद परिवार से की मुलाकात

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

Yusuf Pathan के घर पहुंचे Aamir Khan, चुनाव जीतने के बाद परिवार से की मुलाकात। दिग्गज भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

गौर करने वाली बात यह है कि ये सुर्खियां क्रिकेट से जुड़ी नहीं हैं, बल्कि यूसुफ पठान राजनीति में उतरने को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, यूसुफ पठान लोकसभा चुनाव 2024 में तृणमूल कांग्रेस के सांसद के तौर पर संसद पहुंचे हैं.

अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें यूसुफ अपने पिता और बच्चों के साथ बॉलीवुड स्टार और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ नजर आ रहे हैं.

आमिर खान की विनम्रता से प्रभावित हुए यूसुफ पठान

यूसुफ पठान ने 7 जून की रात सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें शेयर कीं. जिसमें यूसुफ पठान, उनके पिता और बच्चे बॉलीवुड स्टार और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े: 66 साल की उम्र में दूसरी पत्नी के साथ हनीमून मनाने के लिए क्रिकेट कोच ने दिया इस्तीफा!

फोटो शेयर करते हुए यूसुफ पठान ने लिखा- “वडोदरा में दिग्गज आमिर खान से मिलना एक खास दिन था. उनकी विनम्रता और दयालुता वाकई काबिले तारीफ है.”

राजनीति में उतरे यूसुफ पठान

यूसुफ पठान अपने करियर के दूसरे पड़ाव में प्रवेश कर चुके हैं. उन्होंने राजनीति में धमाकेदार एंट्री की. लोकसभा चुनाव 2024 में यूसुफ पठान पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर बहरामपुर सीट से चुनाव लड़े थे.

उन्होंने पांच बार के कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी को 85022 वोटों के अंतर से हराया. बहरामपुर के मतदाताओं ने यूसुफ पठान को 5,24,516 वोट दिए.

यूसुफ पठान का इंटरनेशनल क्रिकेट प्रदर्शन

यूसुफ पठान ने कुल 79 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेले. इन 79 मैचों में उन्होंने 119.68 की स्ट्राइक रेट से 1046 रन बनाए हैं. इसमें 3 अर्धशतक और 2 शतक शामिल हैं.

ये भी पढ़े:  हार गए तो क्या खाना भी न खाएं? पाकिस्तानी टीम को भारत से मुकाबले को लेकर बढ़ी चिंता

बल्लेबाजी में यूसुफ का बेस्ट स्कोर नाबाद 123 रन है. अपने इंटरनेशनल क्रिकेट में यूसुफ ने 6.03 की इकॉनमी से 46 विकेट लिए हैं. यूसुफ पठान ने 57 वनडे और 22 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click

Recent News