img

2023 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए स्पोर्ट्स इवेंट्स, IPL है पहले नंबर पर

Sarita Dey
5 months ago

2023 का साल खत्म होने वाला है, और इस साल क्रिकेट की दुनिया में बहुत सारे बड़े-बड़े टूर्नामेंट खेले गए. गूगल ने हर साल की तरह इस साल का भी गूगल ट्रेंड यानी 2023 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले स्पोर्ट्स इवेंट्स की जानकारी दी है 

यह भी पढ़े : टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले वेस्टइंडीज के लिए बुरी खबर

2023 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए स्पोर्ट्स इवेंट्स

इस साल गुगल पर सबसे ज्यादा इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल सर्च किया गया। 

क्रिकेट वर्ल्ड कप भारत की मेजबानी में आयोजन किया गया है। यह सर्च करने के मामले में दूसरे नंबर पर रहा। 

ICC एशिया कप पाकिस्तान और श्रीलंका के संयुक्त मेजबानी में एशिया कप का आयोजन किया गया था। यह इवेंट सर्च के मामले में तीसरे नंबर पर रहा। 

पुरुष आईपीएल की तर्ज पर विमेंस प्रीमियर लीग की शुरुआत की गई थी। इसको भी फैंस ने अच्छा खासा पसंद किया गया। सर्च करने के मामले में चौथे नंबर पर रहा​

एशियन गेम्स चीन की मेजबानी में एशियन गेम्स का आगाज किया गया था। इस इवेट्स में भारत ने कुल 28 गोल्ड के साथ कुल 107 मेडल जीते थे। सर्च करने के मामले में यह टूर्नामेंट पांचवें नंबर पर रहा।

यह भी पढ़े : सूर्यकुमार यादव और दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ऐडेन मारक्रम के साथ हाथ रिक्शे की सवारी

इंडियन सुपर लीग भारत में खेले जाने वाले फुटबॉल इवेंट इंडियन सुपर लीग को भी फैंस ने काफी पसंद किया। सर्च के मामले में यह टूर्नामेंट छठे नंबर पर है। 

पाकिस्तान सुपर लीग- पाकिस्तान की मेजबानी में आयोजित होने वाला टूर्नामेंट पाकिस्तान सुपर लीग को भी फैंस ने काफी सर्च किया। सर्च के मामले में सातवें नंबर पर है।

द एशेज ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाला द एशेज  टूर्नामेंट को भी फैंस ने अच्छा खासा  पसंद किया। सर्च के मामले में यह इवेंट 8वें नंबर पर है। 

विमेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी में खेला गया लीग को भी अच्छा खास सर्च किया गया। यह इवेंट सर्च के मामले में 9वें नंबर पर रहा। 

अफ्रीका की मेजबानी में आयोजित एसए 20 लीग को भी काफी सर्च किया गया। सर्च के मामले में यह टूर्नामेंट 10वें नंबर पर रहा।

Recent News