img

मुस्तफिज़ुर का जलवा CSK के लिए एक और मैच खेलने को तैयार

Sumant Mandal
1 month ago

मुस्तफिज़ुर का जलवा CSK के लिए एक और मैच खेलने को तैयार अच्छी खबर है चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए! बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने मुस्तफिजुर रहमान की एनओसी (No Objection Certificate) को एक दिन के लिए बढ़ा दिया है. इसका मतलब है कि वो अब 30 अप्रैल को वापस बांग्लादेश जाने के बजाए, 1 मई को पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच में भी CSK के लिए खेल सकेंगे.

इस फैसले से मुस्तफिजुर अब लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 19 और 23 अप्रैल को होने वाले बैक-टू-बैक मैच, 28 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच और 1 मई को किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच में भी धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

IPL 2024: Mustafizur's four-fer, Rachin's solid debut and other top moments  from CSK-RCB clash – Firstpost
मुस्तफिज़ुर का जलवा CSK के लिए एक और मैच खेलने को तैयार

इसके बाद, वो 3 से 12 मई तक जिम्बाब्वे के खिलाफ बांग्लादेश में होने वाली घरेलू टी20 सीरीज और उसके बाद 21 मई से टेक्सास में होने वाली यूएसए के खिलाफ टी20 सीरीज में बांग्लादेश टीम का हिस्सा होंगे.

“हमने मुस्तफिजुर को 30 अप्रैल तक आईपीएल खेलने के लिए छुट्टी दी थी, लेकिन चूंकि चेन्नई का 1 मई को भी मैच है, इसलिए चेन्नई और BCCI के अनुरोध पर हमने उनकी छुट्टी एक दिन के लिए बढ़ा दी है,” ये कहना है BCB के डिप्टी मैनेजर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस, शाहरियार नफीस का.

Also read:- Cricket Fans, Rejoice! Travis Head’s Major League Cricket Debut Amid IPL!

आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिकी वीजा

बता दें कि मुस्तफिजुर ने आईपीएल में अब तक सिर्फ 5 मैचों में 10 विकेट अपने नाम किए हैं, जिसमें उनका पहला चार विकेट हॉल भी शामिल है. ये 2021 सीजन के बाद उनका अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन है, जब वो राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे. आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिकी वीजा की औपचारिकताएं पूरी करने के लिए वो पिछले हफ्ते ढाका में भी थे.

बाहर हो गए थे बांग्लादेश की टीम से

ये विकेट बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज के लिए बिलकुल सही समय पर आए हैं, जिन्होंने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में सिर्फ दो विकेट लेने के बाद बांग्लादेश की वनडे टीम में अपनी जगह खो दी थी.

हालांकि, मुस्तफिजुर अभी भी टी20 आई में बांग्लादेश के सबसे सफल गेंदबाज बने हुए हैं, और टी20 वर्ल्ड कप टीम में उनकी जगह पक्की मानी जा रही है.

तो क्या लगता है आपको, क्या मुस्तफिजुर का ये फॉर्म जारी रहेगा? कमेंट में अपनी राय जरूर शेयर करें!

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News