img

लेजेंड क्रिकेट लीग में फिक्सिंग का बड़ा खुलासा! मैनेजर पर लगे आरोप!

Sumant Mandal
1 month ago

लेजेंड क्रिकेट लीग में फिक्सिंग का बड़ा खुलासा! मैनेजर पर लगे आरोप!

लेजेंड क्रिकेट लीग में फिक्सिंग का बड़ा खुलासा! पकड़ा गया फिक्सर! श्रीलंका के पाल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेली गई लीजेंड क्रिकेट लीग 2024 में मैच फिक्सिंग का बड़ा खुलासा हुआ है. टूर्नामेंट के एक टीम मैनेजर पर ही मैच फिक्सिंग के आरोप लगे हैं!

You Can Read Also:- An Anonymous Bowler Holds The Record For Bowling The Most Number Of Maiden Overs in T20I

दरअसल लीजेंड क्रिकेट लीग 2024 की टीमों में से एक मैनेजर, Yoni Patel को कोलंबो हाई कोर्ट में मैच फिक्सिंग के आरोपों का सामना करना पड़ रहा है. ये जानकारी श्रीलंका के अटॉर्नी जनरल ने कोर्ट को दी है.

Legend Cricket League Manager Indicted For Match-Fixing In Sri Lanka |  Cricket News
लेजेंड क्रिकेट लीग में फिक्सिंग का बड़ा खुलासा!

ये आरोप न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी Neil Broom और श्रीलंका के दिग्गज Upul Tharanga ने लगाए हैं. लीग में Broom पंजाब रॉयल्स का प्रतिनिधित्व कर रहे थे वहीं थारंगा क Kandy Samp Army टीम के लिए खेल रहे थे. दोनों का आरोप है कि Yoni Patel ने ही उन्हें मैच फिक्सिंग में शामिल होने का दबाव बनाया था. शुरुआती जांच के मुताबिक फिक्सिंग करने वाला एक शख्स खिलाड़ियों से संपर्क कर उन्हें कम स्कोर करने और मैच फिक्स करने के लिए पैसे का ऑफर दे रहा था.

अब देखने वाली बात ये है कि क्या Yoni Patel वाकई दोषी हैं? कोर्ट में क्या फैसला आएगा? वैसे लीजेंड लीग को लेकर पहले ही सवाल उठ रहे थे.

तो आप क्या सोचते हैं? क्या लीजेंड लीग में वाकई फिक्सिंग हो रही थी? नीचे कमेंट्स में अपनी राय जरूर दें!

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News