img

AUS vs PAK, 3rd Test: David Warner के संन्यास से पहले हेड कोच ने ये कहकर क्रिकेट वर्ल्ड को चौंकाया

Ansh Gain
5 months ago

AUS vs PAK, 3rd Test: ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज David Warner कुछ दिन में टेस्ट क्रिकेट को अलविद कहने जा रहे हैं। वह 3 जनवरी से पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट में सिडनी के मैदान पर उतरेंगे, जो उनका सबसे लंबे फॉर्मेट का आखिरी मैच होगा। Warner के संन्यास से पहले ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच Andrew McDonald ने क्रिकेट वर्ल्ड को चौंकाने वाला बयान दिया है।

McDonald ने Cricketcomau द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में कहा :-

Cricketcomau द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में McDonald ने कहा, ”Warner शायद हमारे अब तक के तीनों फॉर्मेट के सबसे महानतम खिलाड़ी हैं। उनके जाए से नुकसान होगा। कई लोग कुछ समय से उनपर निशाना साध रहे हैं लेकिन हमारे लिए आंतरिक रूप से हमने देखा है कि उनकी अहमियत क्या है।

उनके होने से टीम को मजबूती मिलती है। यही वजह है कि हम उन्हें लगातार सेलेक्ट करते रहे हैं। उन्होंने उस विश्वास को पहले टेस्ट में बखूबी साबित किया।” कोच ने आगे कहा ”ऐसे प्लेयर की जगह लेना मुश्किल हो सकता है, जिसका टेस्ट में 70 का स्ट्राइक रेट और 45 का औसत है।”

ये भी पढ़े :- हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा समेत वर्ल्ड कप टीम के कई खिलाड़ी बाहर

David Warner ने कई महीने पहले की थी संन्यास की घोषणा :-

बता दें कि David Warner ने कई महीनों पहले घोषणा कर दी थी कि वह सिडनी में अंतिम टेस्ट खेलेंगे, जो उनका होम ग्राउंड हैं। वॉर्नर ने 2011 में टेस्ट डेब्यू किया। वह अब तक 111 टेस्ट में 44.58 की औसत और 70.26 के स्ट्राइक रेट से 8695 रन जोड़ चुके हैं। उन्होंने 26 शतक और 36 अर्धशतक लगाए हैं।

ये भी पढ़े :-

Recent News