img

Asia Cup 2023: Mohammed Shami ने कराया हेयर ट्रांसप्लांट

Sarita Dey
8 months ago

Shami Hair Transplant : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कथित तौर पर (reportedly) मुल्तान में 30 अगस्त से शुरू होने वाले 2023 एशिया कप से पहले हेयर ट्रांसप्लांट कराया है। दिलचस्प बात यह है कि शमी ने हेयर ट्रांसप्लांट कराने का फैसला तब किया, जब उनके फ्रेंड ऋषभ पंत ने उन्हें उनके जन्मदिन (3 सितंबर) पर बालों के झड़ने की समस्या के लिए ट्रोल किया था। कप्तान रोहित शर्मा को भी इसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है, फेन्स ने उनसे भी इसे ठीक करने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़े : Asia Cup 2023: क्यों पसंद है Virat Kohli को एकदिवसीय फॉर्मेट

Mohammed Shami ने कराया हेयर ट्रांसप्लांट

शमी ने अपने बालों के उपचार के लिए जिस सुविधा को चुना, उसने दावा किया है कि उसने बालों की बहाली( reinstate) और प्रत्यारोपण (रिप्लेसमेंट )ऑपरेशन को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है, और वीडियो में इस दावे का समर्थन करते हैं। जब 32 वर्षीय खिलाड़ी ने 2013 में भारत में पदार्पण किया था, तब उनकी हेयरलाइन पहले से ही कम हो रही थी।

यूट्यूब पर अपलोड किए गए एक वीडियो में, अपने अनुभव को तेज गेंदबाज ने शेयर किया

“कुल मिलाकर, मुझे वास्तव में अच्छा लगा क्योंकि उपचार एक बात है, लेकिन कर्मचारियों का व्यवहार और उपचार प्रक्रिया – सब कुछ बहुत अच्छा था और वे सभी बहुत सहयोगी थे। अब, देखते हैं क्या होता है।”

यह भी पढ़े : Asia Cup 2023 से बाहर हुए Litton Das, अनामुल हक replacment होंगे

मोहम्मद शमी के भारत के लिए एशिया कप 2023 का शुरुआती मैच खेलने की संभावना:

मोहम्मद शमी एकदिवसीय मैचों में भारत की पहली पसंद के तेज गेंदबाजों में से एक हैं, इसमें जसप्रित बुमराह और मोहम्मद सिराज भी शामिल हैं। बुमराह ने आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में बेहतरीन अंदाज में अपनी वापसी की और अपने एशिया कप विरोधियों को एक संदेश भेजा है।

टीम इंडिया अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत 2 सितंबर को पल्लेकेले में पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। भारत के शुरुआती मैच से पहले एक और महत्वपूर्ण घटनाक्रम केएल राहुल की पहले दो मैचों के लिए अनुपलब्धता है। मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि वे लंबी चोट के बाद वापसी करने वाले राहुल के मामले में सतर्क रुख अपना रहे हैं।

Recent News