img

PUMA के ब्रांड एम्बेसडर बने रहेंगे विराट कोहली

Sangeeta Viswas
2 months ago

PUMA के ब्रांड एम्बेसडर बने रहेंगे विराट कोहली, कंपनी ने अफवाहों को बताया गलत। कोहली भारत में सबसे बड़ा स्पोर्ट्स कंपनी PUMA के ब्रांड एंबेसडर के रूप में बने रहेंगे।

कंपनी ने कोहली के ब्रांड छोड़ने के दावों का खंडन किया:-

क्रिकेट के सुपरस्टार द्वारा खेल की दिग्गज कंपनी को छोड़कर एजिलिटास स्पोर्ट्स के साथ जुड़ने की अफवाहों के बीच, कंपनी ने कोहली के ब्रांड छोड़ने के दावों का खंडन किया है।

ये भी पढ़े:- भारतीय टीम के तेज गेंदबाज Mohammed Shami ने संन्यास पर दिया बड़ा बयान

विराट कोहली के ब्रांड छोड़ने की अफवाहों को खारिज करते हुए PUMA इंडिया के प्रबंध निदेशक कार्तिक बालगोपालन ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “विराट कोहली के साथ PUMA का रिश्ता लंबे समय से है और जारी है।”

खेल जगत की दिग्गज कंपनी ने 2017 में कोहली को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया था। Global खेल आइकन ने 110 करोड़ रुपये के भारी सौदे पर सहमति जताई और उसेन बोल्ट और पेले जैसे अन्य खिलाड़ियों की लिस्ट में आ गए थे।

भारतीय एथलीट ब्रांड के राजदूत के रूप में शामिल हुए हैं:-

जब से कोहली PUMA में शामिल हुए हैं, मोहम्मद शमी, मैरी कॉम, हरमनप्रीत कौर, सुनील छेत्री और अवनि लेखरा सहित कई अन्य भारतीय एथलीट ब्रांड के राजदूत के रूप में शामिल हुए हैं।

विराट कोहली ने 2017 में क्लब में शामिल होने पर कहा था, “प्यूमा के पास मौजूद एथलीटों की महान सूची का हिस्सा होना सौभाग्य की बात है। न केवल उसेन बोल्ट जैसे आज के आइकन, बल्कि पेले, मैराडोना, थियरी हेनरी और अन्य के साथ ब्रांड का समृद्ध इतिहास भी है।”

तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा और अंतिम टेस्ट 23 फरवरी से रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में आयोजित किया जाएगा।

PUMA के ब्रांड एम्बेसडर बने रहेंगे विराट कोहली

इस सप्ताह शेष तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम की घोषणा करेंगे:-

छह मार्च से धर्मशाला में शुरू होने वाले पांचवें टेस्ट के लिए कोहली की उपलब्धता पर भी संदेह बना हुआ है। उम्मीद है कि चयनकर्ता इस सप्ताह शेष तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम की घोषणा करेंगे। चयन समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर या बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारी स्पष्ट तस्वीर पाने के लिए उनसे बात करेंगे।

विराट कोहली (Virat Kohli) के टेस्ट से बाहर होने का निजी कारण उनका दूसरी बार पिता बनना बताया जा रहा है। इसका खुलासा उनके करीबी दोस्त और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के पूर्व साथी एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर बताया।

PUMA के ब्रांड एम्बेसडर बने रहेंगे विराट कोहली

ये भी पढ़े:- विशाखापट्नम में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद जसप्रीत बुमराह ने हासिल किया No.1 का ताज

उन्होंने कहा, “हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। यह पारिवारिक समय है और चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। यदि आप खुद के प्रति सच्चे और सच्चे नहीं हैं, तो आप इस बात का ध्यान नहीं रखते कि आप यहां किस लिए हैं।”

Recent News