img

सना जावेद के बाद क्या चौथी शादी की योजना बना रहे हैं शोएब मलिक?

Sangeeta Viswas
2 weeks ago

Pakistan Cricket Board: सना जावेद के बाद क्या चौथी शादी की योजना बना रहे हैं शोएब मलिक? पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक एक बार फिर सुर्खियों में हैं, और इस बार वजह है उनकी ‘फ्लर्टिंग’। सना जावेद से तलाक के बाद, क्या शोएब चौथी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं? आइए जानते हैं पूरी कहानी…

नई अभिनेत्री के साथ ‘फ्लर्ट’?

हाल ही में, पाकिस्तानी अभिनेत्री नवल सईद ने एक रमजान शो में खुलासा किया कि उन्हें सोशल मीडिया पर कई क्रिकेटरों से ‘फ्लर्टी मैसेज’ आते हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनमें शोएब मलिक भी शामिल हैं, तो वह मुस्कुराकर चुप हो गईं।

ये भी पढ़े: हार्दिक पंड्या की मनमानी ने ले डूबी मुंबई इंडियंस! प्लेऑफ़ से बाहर होने का ख़तरा मंडरा रहा है

क्या यह सच है?

यह बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, और लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि नवल और शोएब के बीच कुछ चल रहा है। हालांकि, नवल ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया है और कहा है कि वह सिर्फ मजाक कर रही थीं।

लेकिन क्या शोएब सचमुच ‘फ्लर्ट’ कर रहे हैं?

यह कहना मुश्किल है। शोएब मलिक अतीत में भी अपने चुलबुले व्यवहार के लिए जाने जाते रहे हैं। सना जावेद से शादी से पहले, उनका नाम मॉडल आयशा उमर के साथ भी जुड़ा था।

तो क्या होगा आगे?

यह तो वक्त ही बताएगा कि शोएब मलिक सचमुच चौथी शादी करते हैं या नहीं। फिलहाल, वह सना जावेद से तलाक के बाद अपनी नई जिंदगी जीने पर ध्यान दे रहे हैं।

ये भी पढ़े: मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खबर, सूर्यकुमार यादव की होने वाली है एंट्री!

आपका क्या मानना है?

क्या शोएब मलिक फिर से शादी करेंगे? क्या नवल सईद के साथ उनकी वाकई कोई ‘फ्लर्टिंग’ चल रही है?

अपनी राय कमेंट्स में जरूर बताएं!

Dream11 Free and Paid Team – Join Telegram Channel Click Here

Recent News