img

सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहे पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी बाबर आजम?

Sangeeta Viswas
4 months ago

AUS vs PAK Test Series 2024: सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहे पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी बाबर आजम? ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है।

दोनों टेस्ट मुकाबले को बड़े अंतर से अपने नाम कर लिया है:-

ऑस्ट्रेलिया ने इस सीरीज में अपनी पकड़ मजबूत बना रखी है। ऑस्ट्रेलिया ने शुरुआती दोनों टेस्ट मुकाबले को बड़े अंतर से अपने नाम कर लिया है। ऑस्ट्रेलिया ने पहला मुकाबला 360 रनों से अपने नाम कर लिया था, इसके अलावा दूसरा मुकाबला 79 रनों से अपने नाम कर लिया था।

ये भी पढ़े: BBL 2023-24: मैच के बीच एंकर भारतीय शख्स से कर रहा था बात

इस सीरीज में अभी तक पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी बाबर आजम का बल्ला खामोश है। बाबर के बल्ले से एक भी 50 प्लस स्कोर नहीं निकला है। ऐसे में बाबर का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहे पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी बाबर आजम?

पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं बाबर:-

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे मैच की पहली पारी में बाबर आजम के आउट होने के बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे हैं। इस सीरीज में बाबर का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा है, ऐसे में उन्होंने अपने फैंस की उम्मीदों को तोड़ने का काम किया है।

इसको लेकर फैंस सोशल मीडिया पर बाबर का खूब मजाक बना रहे हैं। बाबर को लेकर कई मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

बता दें कि बाबर आजम ने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 21 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद दूसरी पारी में बाबर के बल्ले से 14 रन निकले थे।

सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहे पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी बाबर आजम?

बाबर ने बढ़ाई टीम की टेंशन:-

सीरीज के दूसरे मुकाबला में भी बाबर का बल्ला खामोश रहा था। बाबर ने इस मैच की पहली पारी में भी सिर्फ 1 रन बनाए थे, इसके अलावा दूसरी पारी में बाबर ने 41 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे।

ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि निर्णायक मुकाबले में बाबर के बल्ले से बड़ा स्कोर देखने को मिलेगा, लेकिन तीसरे मैच की पहली पारी में भी बाबर सिर्फ 26 रन के स्कोर पर आउट हो गए हैं। ऐसे में बाबर की बल्लेबाजी ने पाकिस्तान की टेंशन बढ़ा दी है।

बाबर ने अभी तक इस टेस्ट सीरीज में सिर्फ 103 रन ही बनाए हैं। बता दें कि पाकिस्तान विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर थे।

सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहे पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी बाबर आजम?

ये भी पढ़े: टीम इंडिया ने की कगिसो रबाडा के लिए खास तैयारी

लेकिन अब वह छठे स्थान पर पहुंच चुका है। फैंस बोल रहे हैं कि बाबर का बल्ला सिर्फ नेपाल और जिम्बाब्वे जैसी कमजोर टीम के खिलाफ चलता है।

Recent News