img

Dhoni Brand Ambassador: एमएस धोनी 1.73 लाख करोड़ रुपये की गेमिंग कंपनी फ्री फायर के ब्रांड एंबेसडर बने

Sarita Dey
8 months ago

Dhoni Brand Ambassador: एमएस धोनी, जिन्हें अब तक के सबसे सफल और लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक माना जाता है, पहले से ही विज्ञापनों और विज्ञापन के माध्यम से बड़ी रकम कमाते हैं। अपनी उपलब्धि में एक और उपलब्धि जोड़ते हुए, धोनी अब ऑनलाइन गेम गरेना फ्री फायर के ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं।

यह भी पढ़े : विराट कोहली के लिए आए एक पाकिस्तानी फैन ने कहा, “मेरा दिल टूट गया” जब उन्होंने शतक नहीं बनाया

मोबाइल गेम फ्री फायर का समर्थन करने के लिए ऑनलाइन गेमिंग कंपनी गरेना के साथ कई करोड़ रुपये का सौदा किया

Dhoni Brand Ambassador

एमएस धोनी ब्रांड सौदों के माध्यम से बड़ी मात्रा में पैसा कमाते हैं और उन्होंने अपने मोबाइल गेम फ्री फायर का समर्थन करने के लिए ऑनलाइन गेमिंग कंपनी गरेना के साथ कई करोड़ रुपये का सौदा किया है, जो दुनिया में सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन गेम में से एक है।

फ्री फायर 5 सितंबर को भारत में वापसी कर रहा है, और गरेना ने अपनी लोकप्रियता फैलाने के लिए कुछ सबसे प्रसिद्ध खिलाड़ियों, जैसे महेंद्र सिंह धोनी, साइना नेहवाल, सुनीत छेत्री और लिएंडर पेस के साथ साझेदारी करने का फैसला किया है।

एमएस धोनी फ्री फायर इंडिया के नए ब्रांड एंबेसडर होंगे

गरेना ने खुलासा किया कि एमएस धोनी फ्री फायर इंडिया के नए ब्रांड एंबेसडर होंगे, और खेल में खेलने योग्य चरित्र – थाला के रूप में प्रदर्शित होने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी होंगे। इस किरदार को गरेना द्वारा घोषित फ्री फायर इंडिया चैंपियनशिप (FFIC) में भी दिखाया जाएगा।

BGMI, जिसे पहले PUBG के नाम से जाना जाता था

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि BGMI, जिसे पहले PUBG के नाम से जाना जाता था, के साथ-साथ गरेना फ्री फायर को भी केंद्र सरकार द्वारा भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया था। अब यह गेम 5 सितंबर को नए नाम फ्री फायर इंडिया के तहत भारत में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Dhoni Brand Ambassador

यह भी पढ़े : IND vs PAK: Ishan और Hardik ने 5वें विकेट के लिए की रिकॉर्ड साझेदारी, टुटा बड़ा रिकॉर्ड

रेना फ्री फायर दुनिया भर में शीर्ष बैटल रॉयल गेम बनकर उभरा है

2017 में लॉन्च होने के बाद से पिछले कुछ वर्षों में, गरेना फ्री फायर दुनिया भर में शीर्ष बैटल रॉयल गेम के रूप में उभरा है, जो PUBG (BGMI) और कॉल ऑफ ड्यूटी जैसे मोबाइल गेम्स को कड़ी टक्कर दे रहा है।

फ्री फायर इंडिया के पीछे सिंगापुर की गेमिंग कंपनी गरेना भी पूरी दुनिया में एक शीर्ष मोबाइल गेमिंग कंपनी बनकर उभरी है, जिसका मार्केट कैप 21 बिलियन अमेरिकी डॉलर है, जो भारतीय मुद्रा में 1.73 लाख करोड़ रुपये है।

Recent News