img

धोनी और साक्षी: हमारे सुपर कपल थाला धोनी और साक्षी को सालगिरह की बहुत-बहुत शुभकामनाएं

Sarita Dey
9 months ago

धोनी और साक्षी: भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी की शादी को मंगलवार (04 जुलाई) को 1३ साल पूरे हो गए। कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस जोड़े ने 2010 में शादी कर ली।

यह भी पढ़े : IND vs WI T20 स्क्वाड 2023: रोहित शर्मा और विराट कोहली का चैप्टर बीसीसीआई ने बंद कर दिया

धोनी और साक्षी: 1३ वीं शादी की सालगिरह पर ट्विटर पर जोड़े के लिए शुभकामनाओं की बाढ़

उनकी 1३ वीं शादी की सालगिरह पर ट्विटर पर जोड़े के लिए शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई। धोनी की अगुवाई वाली आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने इस जोड़े की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

कुछ समय तक एक-दूसरे को संदेश भेजने के बाद इस जोड़े ने मार्च 2008 में डेटिंग शुरू की। उसी साल साक्षी धोनी के जन्मदिन समारोह में भी शामिल हुईं।

धोनी और साक्षी: 4 जुलाई 2010 को देहरादून में शादी करने का फैसला

आख़िरकार उन्होंने 4 जुलाई 2010 को देहरादून में शादी करने का फैसला किया और शादी को गुप्त रखा। समारोह में केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए और कोई मीडिया कवरेज नहीं हुआ।

यह भी पढ़े : एमएस धोनी विडिओ : सिक्योरिटी गार्ड को अपनी बाइक पर लिफ्ट देने वाला Dhoni का पुराना वीडियो वायरल

धोनी अपने फार्महाउस (MS Dhoni Farmhouse) के गेट पर एक सुरक्षा गार्ड को छोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का एक पुराना वीडियो (MS Dhoni Viral Video) इस समय सभी का ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में वह अपनी बाइक (MS Dhoni Bikes) पर अपने फार्महाउस (MS Dhoni Farmhouse) के गेट पर एक सुरक्षा गार्ड को छोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में क्रिकेट के मैदान से दूर धोनी के जीवन की एक दुर्लभ झलक दिखाई गई है। अक्सर देखा गया है कि धोनी अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए संन्यास के बाद क्रिकेट मैदान से दूर ही रहते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवी बार बनाया चैंपियन

महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में 2023 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पांचवी बार चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का नेतृत्व करते हुए ट्रॉफी हासिल किआ है। पूरे टूर्नामेंट में घुटने की चोट से जूझने के बावजूद, धोनी ने अपने नेतृत्व कौशल का प्रदर्शन किया और सीएसके को जीत दिलाई। हालांकि, अपनी चोट की वजह से धोनी ने ज्यादातर मैचों में बहुत काम गेंदों का सामना किया है।

आईपीएल सीज़न के बाद, धोनी ने मुंबई में घुटने की सर्जरी करवाई

आईपीएल सीज़न के बाद, धोनी ने मुंबई में घुटने की सर्जरी करवाई। उसकी रिकवरी की प्रक्रिया के हिस्से के रूप में उन्हें अपना पुनर्वास पूरा करने के लिए कुछ महीनों की आवश्यकता होगी। यह ब्रेक उन्हें तरोताजा होने और अपने प्रियजनों के साथ बहुमूल्य समय बिताने का अवसर प्रदान करता है।

Recent News